S M L

12 दिसंबर को नहीं अब इस तारीख को होगी विराट-अनुष्का की शादी

विराट-अनुष्का अब 12 दिसंबर की जगह 15 दिसंबर को शादी करेंगे और ये तारीख अनुष्का के आध्यात्मिक गुरु अनंत बाबा पाटिल ने तय की है

Updated On: Dec 11, 2017 01:14 PM IST

FP Staff

0
12 दिसंबर को नहीं अब इस तारीख को होगी विराट-अनुष्का की शादी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा इन दिनों जोरों पर है. बताया जा रहा था कि ये जोड़ी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगी, लेकिन इस शादी में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है.

ताजा जानकारी के मुताबिक, विराट-अनुष्का अब 12 दिसंबर की जगह 15 दिसंबर को शादी करेंगे और ये तारीख अनुष्का के आध्यात्मिक गुरु अनंत बाबा पाटिल ने तय की है.

कुछ समय पहले विराट और अनुष्का गुपचुप तरीके से हरिद्वार स्थित बाबा के आश्रम पहुंचे थे, जहां अनंत बाबा से दोनों ने आशीर्वाद लिया था. आश्रम से मिले सूत्रों के मुताबिक बाबा ने ही दोनों की शादी की तारीख तय की है.

इस विषय में न्यूज़ 18 ने जब बाबा के आश्रम से सम्पर्क करने की कोशिश की तो वहां मौजूद लोग उनके संबंध में जानकारी देने से बचते रहे. हालांकि पूछताछ में पता चला कि बाबा अनुष्का और विराट की शादी में शामिल होने के लिए इटली गए हुए हैं.

बता दें कि सात दिसंबर की शाम अनुष्का का पूरा परिवार काफी सारे सामान के साथ स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हुआ था. एअरपोर्ट पर ली गई तस्वीरों में भी अनंत बाबा को देखा गया था.

अनुष्का का परिवार महाराज अनंत बाबा पाटिल का अनुयायी हैं और वे कई सालों से उनसे जुड़े हुए हैं.

इससे पहले भी अनुष्का हरिद्वार स्थित आश्रम जा चुकी हैं. साल 2015 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान वह भारत की जीत के लिए और साल 2008 में अपनी पहली फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' की सफलता के लिए बाबा से आशीर्वाद लेने पहुंची थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi