S M L

विराट और अनुष्का ने प्रधानमंत्री से मुलाकात कर रिसेप्शन के लिए न्योता दिया!

21 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित किया जाएगा विराट और अनुष्का का रिसेप्शन

FP Staff Updated On: Dec 20, 2017 10:01 PM IST

0
विराट और अनुष्का ने प्रधानमंत्री से मुलाकात कर रिसेप्शन के लिए न्योता दिया!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और लगता है कि उन्हें दिल्ली में 21 दिसंबर को होने वाले अपनी शादी के रिसेप्शन के लिए न्योता दिया.

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने विराट और अनुष्का की प्रधानमंत्री के साथ फोटो जारी की है. वे दोनों प्रधानमंत्री को कुछ सौंप रहे हैं जो कि निमंत्रण पत्र लग रहा है. पीएमओ ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. प्रधानमंत्री ने उन्हें शादी की बधाई दी.’ विराट और अनुष्का 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में परिणय सूत्र में बंधे थे.

वहीं भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कोहली और अनुष्का के इटली में शादी करने का बचाव करते हुए नेताओं को किसी के निजी मामलों में दखल नहीं देने को कहा. भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने इटली में शादी करने को लेकर विराट और अनुष्का की आलोचना की थी.

गंभीर ने कहा, ‘यह पूरी तरह उनका निजी मामला है और किसी को उस पर प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए. नेताओं को ऐसे मामले में बोलने को लेकर ज्यादा संवेदनशील होना चाहिए.’ मध्य प्रदेश से भाजपा के विधायक पन्नालाल ने विदेश में शादी करने पर विराट और अनुष्का की देशभक्ति पर सवाल उठाया था. यही नहीं भाजपा के एक अन्य नेता अनंतनाग के रफीक वानी ने उनके हनीमून स्थल के चयन पर सवाल उठाया.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi