S M L

तो क्या ये वीडियो है सबूत कि रिटायरमेंट लेने वाले हैं धोनी!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है धोनी का वीडियो जिसमें वह मैच के हारने के बाद अंपायर से गेंद लेते हुए दिख रहे हैं

FP Staff Updated On: Jul 18, 2018 03:03 PM IST

0
तो क्या ये वीडियो है सबूत कि रिटायरमेंट लेने वाले हैं धोनी!

भारत और इंग्लैंड के बीच खत्म हुई वनडे सीरीज ने एक बार फिर भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन पर सवाल उठा दिए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में तीसरे वनडे में हार के बाद उनके रिटायरमेंट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. इस बार हालांकि सोशल मीडिया पर फैंस सबूत के साथ धोनी के रिटायमेंट को लेकर बात कर रहे हैं. फैंस का मानना है कि वनडे सीरीज के बाद जल्द ही धोनी संन्यास ले लेंगे.

इसकी वजह है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा धोनी का वीडियो. इस वीडियो में धोनी अंपायर से गेंद लेते हुए दिख रहे हैं. फैंस को यही बात हैरान कर रही है. दरअसल, मैच में इस्तेमाल की किया गया स्टंप या गेंद खिलाड़ी तब साथ ले जाने की इच्छा करते हैं जब वह मैच जीते हों. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में भारत हार गया था.

एक और वजह जो फैंस के इन कयासों पर मुहर लगाती है. साल 2014 में मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के ड्रॉ होने के बावजूद स्टंप लेकर मैदान से लौटे थे. इसके कुछ समय बाद ही बीसीसीआई ने धोनी के रिटायरमेंट की पुष्टि की थी. धोनी इसी तरह अचानक फैसले लेने के लिए जाने जाते हैं इसलिए फैंस को लग रहा है कि हो सकता इस बार भी धोनी अपने ऐसे ही फैसले से फिर से सबको चौंका दे.

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में धोनी पर उनकी धीमी पारी को लेकर सवाल उठाए गए थे. स्टेडियम में फैंस उन्हें लेकर हूटिंग करते नजर आए थे. इसके अलावा उनकी उमर् को लेकर भी रह-रहकर सवाल उठाए जाते हैं. ऐसे में लोगों को लग रहा है कि हो सकता है धोनी इस बार क्रिकेट को सचमुच अलविदा कह दें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi