S M L

लोगों को भा गया धोनी का नया हेयरस्टाइल, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

एम एस धोनी ने इस बार वी हॉक हेयरकट रख लिया है, उनकी यह तस्वीर बहुत वायरल हो रही है

FP Staff Updated On: Jul 30, 2018 09:17 AM IST

0
लोगों को भा गया धोनी का नया हेयरस्टाइल, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

महेंद्र सिंह धोनी जब से क्रिकेट में आई है उनके खेल के साथ-साथ धोनी का हेयरस्टाइल भी उनकी पहचान बन चुका है. पिछले 10 सालों में धोनी के बालों ने हमेशा सुर्खियां बटोरी है. जब-जब माही ने अपना हेयरस्टाइल बदला, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस बार धोनी ने इंग्लैंड से लौटने के बाद एक बार फिर अपना लुक बदल लिया है. कुछ दिन पहले इंग्लैंड में उनकी एक और तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह पांड्या के साथ अपने बाल सेट कराते नजर आ रहे थे.

एम एस धोनी ने इस बार वी हॉक हेयरकट रख लिया है. 37 साल के इस खिलाड़ी की फोटो मुंबई के सलून ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. धोनी पहले भी इस तरह का हेयरकट करवा चुके हैं. फैंस धोनी के इस लुक को खासा पसंद कर रहे हैं.

एम एस धोनी करियर के शुरुआती दिनों में लंबे बाल रखते थे. इसके बाद जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती गई, उनके बाल छोटे होते गए. 2011 वर्ल्ड कप जीतने के बाद तो धोनी ने अपना सिर ही मुंडवा लिया था. धोनी आईपीएल के दौरान भी कई तरह के हेयरस्टाइल्स में दिखते थे, जिसमें मो हॉक, स्पाइक्स जैसे हेयरस्टाइल खासे चर्चित हुए. माही के बालों की तारीफ सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ भी कर चुके हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi