विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

टीम इंडिया से नहीं जुड़ेंगे राहुल द्रविड़, जहीर पर सस्पेंस कायम

द्रविड़ अपनी प्रतिबद्धताओं के कारण सीनियर टीम के विदेशी दौरों पर नहीं जाएंगे

FP Staff Updated On: Jul 22, 2017 07:31 PM IST

0
टीम इंडिया से नहीं जुड़ेंगे राहुल द्रविड़, जहीर पर सस्पेंस कायम

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ भारत ए और अंडर 19 के साथ अपनी प्रतिबद्धताओं के कारण भारत की सीनियर टीम के विदेशी दौरों पर उपलब्ध नहीं होंगे. प्रशासकों की समिति (सीओए) प्रमुख विनोद राय ने स्वीकार किया कि जहीर खान के अनुबंध संबंधित मुद्दों को निपटाने की कोशिश कर की जा रही है.

जहीर अब भी आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जुड़े हुए हैं. मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने सूचित किया था कि इस पूर्व तेज गेंदबाज के दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे पर उपलब्ध होने की संभावना है.

राय ने बीसीसीआई अधिकारियों के साथ बैठक के बाद कहा, 'द्रविड़ के अनुबंध के मुद्दे सुलझा गए हैं. उनका भारत-ए और अंडर-19 टीम के साथ दो साल का पूर्णकालिक अनुबंध है. द्रविड़ विदेशी दौरों (सीनियर टीम के साथ) पर उपलब्ध नहीं होंगे.'

अगले साल होने वाले अंडर-19 विश्व कप और कुछ 'ए सीरीज' के कारण द्रविड़ तभी उपलब्ध हो पाएंगे, जब मुख्य कोच रवि शास्त्री उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में सीनियर टीम के शिविरों के लिए उन्हें शामिल करना चाहेंगे. इससे द्रविड़ दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर ही रहेंगे.

इससे पहले सीएसी ने राहुल द्रविड़ को बल्लेबाज सलाहकार और जहीर को गेंदबाजी सलाहकार बनाने की सिफारिश की थी लेकिन अब राहुल द्रविड़ पर से तो अब सस्पेंस खत्म हो गया है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi