S M L

रवि शास्त्री ही चुनेंगे अपना सपोर्ट स्टाफ - विनोद राय

'जहीर- द्रविड़ के साथ अभी कोई करार नही हुआ है'

Updated On: Jul 15, 2017 06:04 PM IST

FP Staff

0
रवि शास्त्री ही चुनेंगे अपना सपोर्ट स्टाफ - विनोद राय

टीम इंडिया के हेड कोच के सपोर्ट स्टाफ का मसला जल्द ही सुलझता नहीं दिख रहा है .रवि शास्त्री को तो हेड कोच नियुक्त कर दिया गया है लेकिन उनके सपोर्ट स्टाफ को लेकर तस्वीर अब भी साफ होती नहीं दिख रही है. सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति यानी सीओए के हेड विनोद राय ने स्पष्ट किया है कि चीफ कोच के सपोर्ट स्टाफ पर आखिरी फैसला रवि शास्त्री के साथ मीटिंग के बाद ही किया जाएगा.

रवि शास्त्री इस वक्त इंग्लैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं. और वह जल्दी ही भारत लौटने वाले हैं. माना जा रहा है कि आगामी सोमवार को उनकी सीओए के साथ मुलाकात होगी. जसके बाद ही उनके सपोर्ट स्टाफ को लेकर तस्वीर साफ हो सकेगी.

यह भी पढ़े : ..तो इसलिए सहवाग नहीं बन सके कोच !

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की क्रिकेट एडवायजरी कमेटी यानी सीएसी ने रवि शास्त्री के साथ-साथ बतौर गेंदबाजी कोच जहीर खान और बतौर बल्लेबाजी कंसल्टेंट राहुल द्रविड़ के नाम की सिफारिश की थी. वहीं रवि शास्त्री ने कहा था कि उन्हें अपनी पसंदीदा और फुल टाइम का सपोर्ट स्टाफ चाहिए. ऐसे में विनोद राय के इस बयान के बाद अब लगता है कि शास्त्री अपने पसंदीदा सपोर्ट स्टाफ को अपने साथ लाने में कामयाब रहेंगे.

वहीं रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ के मिलने वाले पैसे को निर्धारित करने के लिए बोर्ड ने चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया है, इस कमेटी में बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना, सैक्रेटरी अमिताभ चौधरी, बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी के अलावा सोए की सदस्य डायना एडुलजी शामिल होंगीं. यह कमेटी इस महीने की 19 तारीख को मीटिंग करके सपोर्ट स्टाफ के भुगतान और शर्तों को अंतिम रूप देगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi