S M L

विजय हजारे में शॉ का धमाका, चौथी बार मुंबई के लिए बनाया यह रिकॉर्ड!

इस टूर्नामेंट में पृथ्‍वी मुंबई के लिए सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड एक बार नहीं बल्कि चार बार कर चुके हैं

Updated On: Oct 17, 2018 04:25 PM IST

FP Staff

0
विजय हजारे में शॉ का धमाका, चौथी बार मुंबई के लिए बनाया यह रिकॉर्ड!
Loading...

वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी डेब्यू सीरीज में शानदार खेल दिखाने वाले शॉ ने घरेलू क्रिकेट में भी रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन जारी रखा है. हैदराबाद में दूसरे टेस्ट खेलने के बाद शॉ विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मुंबई की टीम से जुड़ गए थे. मुंबई और हैदराबाद के बीच हुए सेमीफाइनल मैच में शॉ ने अपना ही बनाया रिकॉर्ढ तोड़ दिया.

दौरान उन्‍होंने सात चौके और दो छक्‍के लगाए. हालांकि वह 44 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्‍कों की मदद से 61 रन बनाकर आउट हो गए. उन्‍हें मेहदी हसन ने आउट किया.

पृथ्‍वी शॉ ने विजय हजारे ट्रॉफी में इस सीजन में चार मैच खेले हैं, जिसमें उनका विस्‍फोटक अंदाज नजर आया है. मुंबई के लिए इस सीजन में हैदराबाद के खिलाफ 34 गेंदों में अर्धशतक ठोकने के अलावा उन्‍होंने बडौदा के खिलाफ भी इतनी ही गेंदों पर अर्धशतक बनाया था. जबकि रेलवे के खिलाफ 36, तो कनार्टक के खिलाफ 41 गेंदों में वह अर्धशतक बनाने में सफल रहे हैं. मजेदार बात ये है कि इस सीरीज में पृथ्‍वी मुंबई के लिए सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड एक बार नहीं बल्कि चार बार कर चुके हैं.

इस दमदार प्रदर्शन के साथ उन्‍होंने वनडे टीम के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी है. जबकि वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में उनके अच्‍छे प्रदर्शन की ना सिर्फ कप्‍तान विराट कोहली और कोच रवि शास्‍त्री बल्कि दुनियाभर के तमाम दिग्‍गजों ने तारीफ की थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi