S M L

Vijay Hazare Trophy: पृथ्वी और रहाणे की मौजूदगी से मुंबई हुई मजबूत, सेमीफाइनल में हैदराबाद से होगा सामना

इस टूर्नामेंट में मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन श्रेयस (311), शॉ (287) और सूर्यकुमार (237) ने बनाए हैं. इस मामले में रहाणे 230 रन के साथ चौथे स्थान पर है

Updated On: Oct 16, 2018 09:14 PM IST

FP Staff

0
Vijay Hazare Trophy: पृथ्वी और रहाणे की मौजूदगी से मुंबई हुई मजबूत, सेमीफाइनल में हैदराबाद से होगा सामना
Loading...

विजय हजारे ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल में बेंगलुरु में बुधवार को घरेलू क्रिकेट की सबसे मजबूत टीमों में एक मुंबई का सामना हैदराबाद से होगा. टीम के साथ रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी पहले से जुड़े हुए हैं. वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच महज तीन दिनों में खत्म होने के बाद पृथ्वी शॉ और अजिंक्य रहाणे भी अब टीम से जुड़ गए है. जाहिर है की सभी की नजरें पृथ्वी और रहाणे पर होंगी.

मुंबई के लिए शॉ के साथ रोहित शर्मा सलामी बल्लेबाज होंगे, ऐसे में टीम के नियमित सलामी बल्लेबाज अखिल हेरवादकर को बाहर बैठना पड़ सकता है. रहाणे को टीम में सिद्देश लाड या सूर्यकुमार यादव की जगह अंतिम एकादश में मौका मिल सकता है. इस टूर्नामेंट में मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन श्रेयस (311),  शॉ (287) और सूर्यकुमार (237) ने बनाए हैं. इस मामले में रहाणे 230 रन के साथ चौथे स्थान पर है. तेज गेंदबाज तुषार पांडे फॉर्म में हैं और उन्होंने बिहार के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में पांच विकेट चटकाए थे.

इस राष्ट्रीय वनडे चैंपियनशिप में मुंबई के लिए हैदराबाद को हल्के में लेना बड़ी गलती साबित हो सकती है. बेशक उसके पास बल्लेबाजी में उतने बड़े नाम नहीं हैं जितने मुंबई के पास है, लेकिन उसके बल्लेबाजों ने घरेलू टूर्नामेंट्स में हमेशा अच्छा किया है. हैदराबाद को अंबाती रायुडू और मोहम्मद सिराज से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. हैदराबाद के लिए बीपी संदीप (342) और तन्मय अग्रवाल (292) शीर्ष स्कोरर रहे हैं, जबकि उनकी गेंदबाजी सिराज (छह मैच में आठ विकेट) और मेहंदी हसन (आठ मैच में 13 विकेट) पर निर्भर करेगी. इस युवा गेंदबाज में इतना दम है कि वह मुंबई के शीर्ष बल्लेबाजों को परेशान कर सकता है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi