S M L

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मुंबई टीम में पृथ्वी शॉ का चयन

5 फरवरी से खेले जाएंगे विजय हजारे ट्रॉफी के मुकाबले

Updated On: Feb 01, 2018 01:41 PM IST

FP Staff

0
विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मुंबई टीम में पृथ्वी शॉ  का चयन
Loading...

युवा बल्लेबाज अंडर 19 विश्व कप टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मुंबई की 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन में टीम की घोषणा की और विकेटकीपर बल्लेबाज आदित्य तारे के हाथों में टीम  की कमान सौंपी हैं. इनके अलावा टीम गेंदबाजों की अगुवाई धवल कुलकर्णी करेंगे.

मुंबई टीम 14 फरवरी तक चेन्नई में खेलेगी. 5 फरवरी मध्यप्रदेश के खिलाफ वह अपने अभियान करेगी. 6 फरवरी को गुजरात के खिलाफ, 8 फरवरी को तमिलनाडु, 9 फरवरी को राजस्थान, 12 फरवरी को गोवा और 14 फरवरी को आंध्र प्रदेश के खिलाफ मुकाबला खेलेगी.

गौरतलब है कि पृृथ्वी शॉ अभी न्यूजीलैंड में चल रहे अंडर 19 विश्व कप में भारतीय टीम की अगुवाई कर रहे हैं और भारतीय टीम शनिवार को आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ खिताबी मुकाबला खेलने जा रही है. टूर्नामेंट में सेमीफाइनल तक के सफर तक पृृथ्वी के बल्ले से रन भी खूब निकले। पृृथ्वी के अलावा टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल और गेंदबाज कमलेश नागरकोटी व शिवम मावी ने का हैरान करने वाले प्रदर्शन की बदौलत भारत की ये अंडर 19 टीम हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है. टीम: आदित्य तारे (कप्तान) , धवल कुलकर्णी (उपकप्तान), सूर्य कुमार यादव, सिद्धेश लाड, अखिल हेरवाडकर, जय बिस्ता, शिवम दुबे, शशांक सिंह, एकनाथ केरकर, आकाश पारकर, ध्रुमिल माटकर, रायस्टन डायस, शम्स मुलानी, शुभम रंजने, शिवम मलहोत्रा और पृथ्वी शॉ.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi