S M L

विजय हजारे ट्रॉफी: हरियाणा ने पलटा पासा, एक गेंद रहते सितारों से सजी पंजाब को हराया

युवराज सिंह ने 43 रन, गुरकीरत सिंह ने 42 रन, मनदीप सिंह ने 36 रन और शुभमन गिल ने 25 रन बनाए

FP Staff Updated On: Feb 07, 2018 07:20 PM IST

0
विजय हजारे ट्रॉफी: हरियाणा ने पलटा पासा, एक गेंद रहते सितारों से सजी पंजाब को हराया

खेल में पासा पलटने में समय नहीं लगता. जीती जिताई बाजी भी एक पल में हार में बदल जाती है. ऐसा ही हुआ विजय हजारे ट्रॉफी में युवराज सिंह, शुभमन गिल जैसे खिलाड़ियों से सजी पंजाब के साथ, जब जीते जिताये मैच को हरियाणा ने एक गेंद रहते हुए उनसे छीन लिया. ग्रुप ए के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने नौ विकेट पर 247 रन बनाए. युवराज सिंह ने 43 रन, गुरकीरत सिंह ने 42 रन, मनदीप सिंह ने 36 रन और शुभमन गिल ने 25 रन बनाए. जवाब में हरियाणा ने शुभम रोहिल्ला के 96 रन की मदद से 8 विकेट के नुकसान पर 251 रन बनाकर मैच जीत लिया.

दिन के अन्य मुकाबलों में बंगाल और केरल ने बीच ग्रुप बी का खेला मैच मैच ड्रॉ रहा. केरल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान जलज सक्सेना के शतक के दम पर 50 ओवर में छह विकेट पर 235 रन बनाये, जवाब में बंगाल के कप्तान मनोज तिवारी ने नाबाद 73 रन बनाकर मैच टाई करवा दिया.

शीर्षक्रम के बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर दिल्ली ने ग्रुप बी के मैच में त्रिपुरा को सात विकेट से हराया. पहले बल्लेबाजी करते हुए त्रिपुरा ने सात विकेट पर 298 रन बनाये. जवाब में दिल्ली ने 39 . 1 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. अपने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद बल्लेबाजों के योगदान की मदद से ओडिशा ने ग्रुप ए के मैच में रेलवे को दो विकेट से हराया. अंकित बावने के शतक के बाद शमशुजामा काजी की अगुवाई में अपने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की मदद से महाराष्ट्र ने ग्रुप बी के मैच में उत्तर प्रदेश को 105 रन से हराया. महाराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 343 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में उत्तर प्रदेश की टीम 238 रन पर आउट हो गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi