S M L

दिल्ली: होटल में लगी आग, ठहरे थे धोनी और झारखंड की टीम

दिल्ली के होटल में लगी आग. धोनी और झारखंड की टीम होटल में

Updated On: Mar 17, 2017 12:16 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: होटल में लगी आग, ठहरे थे धोनी और झारखंड की टीम

दिल्ली के वेलकम होटल में आग लग गई. इस होटल में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और पूरी झारखंड की टीम ठहरी हुई थी. आग लगने के बाद धोनी और बाकी खिलाड़ियो को वहां से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

हालांकि झारखंड को विजय हजारे ट्रॉफी में 17 मार्च को बंगाल से भिड़ना था लेकिन आग के कारण ये मैच 18 मार्च को फिरोज शाह कोटला मैदान पर  खेला जाएगा. 19 मार्च को होने वाला फाइनल अब 20 मार्च को खेला जाएगा.

झारखंड की टीम के अलावा दिल्ली के इस पांच सितारा होटल में ठहरे करीब 550 इंडियन विदेशी गेस्ट को भी सुरक्षित बाहर निकाला गया है. धोनी यहां झारखंड के लिए विजय हजारे ट्रॉफी का मैच खेलने आए हैं.
होटल में लगी आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन आग में झारखंड के खिलाड़ियों की किट जल गई. बताया जा रहा है कि दिल्ली के द्वारका के एक मॉल में आग लगने की वजह से ये घटना हुई है. होटल इस मॉल के पास ही है और यहां से आग होटल में जा पहुंची.

झारखंड के कोच राजीव कुमार ने कहा, ‘हां, यह डरावना था क्योंकि सुबह तड़के आग लगी. हमें होटल से बाहर निकाला गया और मैदान में लाया गया.’ मैच रैफरी ने मैच स्थगित करने का फैसला किया क्योंकि टीम की किट होटल में थी और मैच शुरू नहीं किया जा सकता था.

दोनों टीमें मैदान पर थी लेकिन झारखंड के खिलाड़ी मानसिक रूप से परेशान थे इसलिए बीसीसीआई ने उन्हें मानसिक रूप से उबरने के लिए एक दिन का समय दिया. झारखंड के एक खिलाड़ी ने पीटीआई से कहा, ‘जब हम रेस्टोरेंट में नाश्ता कर रहे थे तो धुएं की दम घोटने वाली बदबू आने लगी जिसके बाद हम जान बचाने के लिए भागे’.

दिल्ली दमकल विभाग के सीनियर अधिकारी ने बताया, ‘सुबह लगभग साढ़े छह बजे वेलकम होटल में आग लगने का फोन आया. दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर भेजी गई और सुबह नौ बजकर 45 मिनट पर आग पर काबू पाया गया.’ पुलिस ने कहा कि रिलायंस के शोरूम में सबसे पहले आग लगी थी. आग लगने का कारण पता करने के लिए आगे की जांच की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi