S M L

विजय हजारे ट्रॉफी: शुरुआती मैचों के लिए पुजारा और जडेजा सौराष्‍ट्र की टीम में

वेस्‍टइंडीज दौरे को ध्‍यान में रखते हुए दोनों के शुरुआती मैच ही खेलने की संभावना है

Updated On: Sep 16, 2018 07:34 PM IST

FP Staff

0
विजय हजारे ट्रॉफी: शुरुआती मैचों के लिए पुजारा और जडेजा सौराष्‍ट्र की टीम में

अगले माह वेस्‍टइंडीज के भारत दौरे से पहले रविन्‍द्र जडेजा और चेतेश्‍वर पुजारा को विजय हजारे ट्रॉफी में सौराष्‍ट्र टीम की ओर से खेलना है और यह उनके लिए एक कैरेबियाई टीम के दौरे से पहले एक अभ्‍यास की तरह भी होगा. सौराष्‍ट्र क्रिकेट संघ ने टीम की घोषणा करते हुए कहा कि गत उप विजेता सौराष्‍ट्र 19 सितंबर को उत्‍तर प्रदेश के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी. सौराष्‍ट्र को टूर्नामेंट में 8 मुकाबले खेलने हैं, लेकिन यदि पुजारा और जडेजा को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टीम के शामिल किया गया तो दोनों ही खिलाड़ी 30 सितंबर को खेले जाने वाले पांचवें मैंच और इसके बाद के बाकी बचे हुए मैचों में नहीं खेले पाएंगे.

भारत वेस्‍टइंडीज के खिलाफ चार अक्‍टूबर से यहां एमसीए स्‍टेडियम में पहले टेस्‍ट से अपने अभियान का आगाज करेगा और दोनों ही खिलाडि़यों के विजय हजारे ट्रॉफी के दूसरे हाफ में खेलने की संभावना न के बराबर है, क्‍योंकि दोनों ने ही इंग्‍लेंड दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए हालांकि अभी तक टीम के कप्तान की घोषणा नहीं हुई है.

टीम इस प्रकार है :

जयदेव शाह, चेतेश्वर पुजारा, रविंद्र जडेजा, रॉबिन उथप्पा, शेल्डन जैक्सन, जयदेव उनादकट, समर्थ व्यास, अर्पित वसावडा, अवि बरोट, प्रेरक मांकड़, चिराग जानी, धर्मेंद्र जडेजा, कमलेश मकवाना, युवराज चुदासामा, शौर्य शांडिल्य, अग्निवेश अयाच और हार्दिक राठौड़.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi