S M L

अपने छोटे भाई इरफान के इस टैलेंट के कायल हुए युसुफ पठान

इरफान पठान के गाने की युसुफ ने की तारीफ

Updated On: Jul 10, 2017 03:23 PM IST

FP Staff

0
अपने छोटे भाई इरफान के इस टैलेंट के कायल हुए युसुफ पठान

भारतीय टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज इरफान पठान का एक वीडयो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. वीडियो में इरफान पठान गाना गाते नजर आ रहे हैं. पठान के इस गाने की तारीफ उनके बड़े भाई युसुफ ने की है.

दरअसल, यूसुफ पठान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में इरफान पठान बद्रीनाथ की दुल्हनिया का गाना (सुन मेरे हमसफर) गा रहे हैं. इस दौरान वो काफी अच्छा गा रहे हैं

बस फिर क्या था छोटे भाई के इतने सुरीले अंदाज में गाना गाने पर युसुफ ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या सुर लगाया है छोटे मियां.' यूसुफ के इस ट्वीट के बाद इरफान रुके नहीं और उन्होंने अपने बड़े भाई को गाने की चुनौती दे डाली.

इरफान ने यूसुफ के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'बड़े भाई अब तुम्हारी बारी,' आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई पठान की गायिकी की तारीफ कर रहा है. फिलहाल दोनों भाई भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं.

32 साल के इरफान पठान एक समय भारतीय टीम की गेंदबाजी की धार थे. पठान ने भारत की तरफ से तीनों फॉर्मेट में शानदार खेल दिखाया है. इरफान ने भारत के लिए 29 टेस्ट मैचों में 100 विकेट झटके हैं. इरफान ने टेस्ट में 10 विकेट 2 बार और 5 विकेट 7 बार लिए हैं. वहीं 120 वनडे मैचों में इरफान के नाम 173 विकेट लेने का रिकॉर्ड है. वनडे में पठान ने 2 बार 5 विकेट झटके हैं. इसके अलावा 24 टी20I मैचों में पठान ने 28 विकेट अपने नाम किए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi