S M L

Vidarbha vs Saurashtra, Ranji Trophy 2018-19 Final : विदर्भ के गेंदबाजों ने मैच पर कसा शिकंजा

विदर्भ के गेंदबाजों ने 158 के स्कोर पर सौराष्ट्र की आधी टीम को पवेलियन लौटा दिया

Updated On: Feb 04, 2019 07:47 PM IST

FP Staff

0
Vidarbha vs Saurashtra, Ranji Trophy 2018-19 Final : विदर्भ के गेंदबाजों ने मैच पर कसा शिकंजा

लगातार दूसरी बार रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचे विदर्भ ने नागपुर में खेले जा रहे खिताबी मुकाबले पर अपनी पकड़ बना ली है. दूसरे दिन विदर्भ की टीम 312 पर ऑलआउट हुई, लेकिन उसने 158 के स्कोर पर सौराष्ट्र की आधी टीम को स्टंप्स तक पवेलियन लौटा दिया. सोमवार का खेल खत्म होने तक विकेटकीपर बल्लेबाज स्नेल पटेल (87) और प्रेरक मांकड (16) क्रीज पर मौजूद थे.

दूसरे दिन के पहले सेशन में विदर्भ ने 53 रन बनाए. पहले दिन की गलतियों को ना दोहराते हुए विदर्भ के बल्लेबाज धीमे खेल रहे थे. विदर्भ की पारी को अक्षय कारनेवर और अक्षय वाखरे ने आगे बढ़ाया. दोनों के बीच आठवें विकेट के लिए 68 रनों की साझेदारी हुई. हालांकि इसके बाद उमेश यादव ने 18 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 13 रन बनाए. विदर्भ की पारी 312 रन पर ऑलआउट हो गई. विदर्भ की ओर से अक्षय कारनेवर ने नाबाद 73 रनों की पारी खेली.

ये भी पढ़ें- शादी की खबरों पर नाराज हुए नडाल, कहा इस बारे में नहीं करूंगा बात

लंच ब्रेक के बाद बल्लेबाजी करने उतरी सौराष्ट्र की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. हार्विक देसाई केवल दस रन बनाकर सरवटे का शिकार बने. हालांकि इसके बाद स्नेल पटेल और विश्वराज जडेजा ने पारी को संभाला, लेकिन 79 रन पर विश्वराज आउट हो गए. टी ब्रेक होने से पहले ही सरवटे ने चेतेश्वर पुजारा को आउट करके विदर्भ को बड़ी कामयाबी दिलाई.

ये भी पढ़ें- श्रीलंका को मात देने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन की नजरें एशेज पर

पुजारा ने उमेश की केवल एक गेंद का सामना किया और उस पर एक रन भी बनाया, लेकिन वह सरवटे थे जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की नाक में दम करने वाले इस बल्लेबाज को परेशान किया. पुजारा ने सरवटे की दस गेंदें खेलीं उन पर एक भी रन नहीं बनाया. दिन का अंत होने तक विदर्भ दो और विकेट हासिल करने में कामयाब रही. अर्पित 13 और शेल्डन जैक्सन नौ रन बनाकर अक्षय वाखरे का शिकार बने. दिन का खेल खत्म होने तक सौराष्ट्र 154 रनों से पिछड़ रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi