S M L

अब साउथ अफ्रीका का यह क्रिकेटर हुआ शादी की पिच पर बोल्ड

फिलेंडर ने साल 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड मैंडी हडसन से सगाई की थी और अब उन्होंने उनसे शादी कर ली है

FP Staff Updated On: Feb 26, 2018 05:27 PM IST

0
अब साउथ अफ्रीका का यह क्रिकेटर हुआ शादी की पिच पर बोल्ड

अपनी गेंदों से बल्लेबाजों की नाक में दम करने वाले साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर आखिरकार खुद ही बोल्ड हो गए. फिलेंडर ने साल 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड मैंडी हडसन से सगाई रचाई थी. मैंडी हडसन एक प्रतिष्ठित कंपनी में एकाउंटेंट का काम करती हैं. दोनों पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वर्नोन फिलेंडर की शादी की तस्वीर उनकी घरेलू टीम केप कोब्राज ने भी साझा की. फिलेंडर की पत्नी मैंडी ने भी शादी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की.

इस तस्वीर में फिलेंडर ने नीले कलर का शानदार सूट पहना हुआ था और उनकी पत्नी मैंडी ने सफेद रंग का बेहद ही खूबसूरत गाउन पहना हुआ था. वर्नोन फिलेंडर दुनिया के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं. टेस्ट क्रिकेट में नई गेंद से उनसे ज्यादा खतरनाक गेंदबाज शायद ही कोई दूसरा हो. फिलेंडर ने टीम इंडिया के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में जबर्दस्त प्रदर्शन किया था. फिलेंडर ने तीन मैचों में 15 विकेट अपने नाम किए और साउथ अफ्रीका को टेस्ट सीरीज में 2-1 से जीत दिलाई.

फिलेंडर ने साउथ अफ्रीका के लिए 50 टेस्ट मैचों में महज 21.85 की औसत से 188 विकेट लिए हैं. आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में वह छठे नंबर पर हैं. साउथ अफ्रीका के लिए टेस्ट क्रिकेट में बल्ले से भी उन्होंने अहम योगदान दिया है. उनका औसत 24.33 है और उन्होंने कुल सात अर्धशतक जमाए हैं.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi