विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

वेदा बन सकती हैं बिग बैश में खेलने वाली तीसरी भारतीय क्रिकेटर

ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा की भी बात चल रही है टूर्नामेंट की फ्रेंचाइजी के साथ

FP Staff Updated On: Oct 17, 2017 08:16 PM IST

0
वेदा बन सकती हैं बिग बैश में खेलने वाली तीसरी भारतीय क्रिकेटर

वेदा कृष्णमूर्ति आगामी महिला बिग बैश लीग के लिए अनुबंध हासिल करने के करीब हैं. वह ऑस्ट्रेलिया की इस टी-20 लीग में खेलने वाली तीसरी भारतीय क्रिकेटर बनेंगी. जुलाई में भारत को इंग्लैंड में हुए विश्व कप के फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाली युवा ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा की भी टूर्नामेंट की फ्रेंचाइजी के साथ बात चल रही है.

बिग बैश में खेलने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर वेदा ने कहा, "मैं कुछ फ्रेंचाइजियों के साथ बात कर रही हूं. तब तक मैं अधिक कुछ नहीं कहना चाहती." लेकिन बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, "कृष्ण्मूर्ति और दीप्ति शर्मा दोनों को इस सत्र में बिग बैश में खेलना चाहिए. वे अनुबंध हासिल करने के करीब हैं.

आक्रामक बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर और बायें हाथ की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना महिला बिग बैश में हिस्सा लेने वाली पहली दो भारतीय क्रिकेटर हैं. विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ शिकस्त के बाद से भारतीय खिलाड़ियों ने कोई मैच नहीं खेला है.

वेदा ने कहा कि ब्रेक के दौरान उन्होंने अपनी फिटनेस पर काम किया और आठ नवंबर से भारतीय शिविर में हिस्सा लेने को लेकर उत्सुक हैं. उन्होंने कहा, इंग्लैंड से वापस आने के बाद पहले दो महीने हमें बमुश्किल समय मिला. जीवन बदल गया है और लोग अब हमें पहचानते हैं. इस दौरान मैंने अपनी फिटनेस पर काम किया. सत्र की शुरुआत का इंतजार नहीं कर सकती. "

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi