S M L

Valentine's Day Special: विराट-अनुष्का, शिखर-आयशा की Love Story भी बिल्कुल आप जैसी है!

valentines day special : शिखर धवन से लकर सौरव गांगुली तक, क्रिकेटर्स की लव स्टारी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं

Updated On: Feb 14, 2019 12:36 PM IST

FP Staff

0
Valentine's Day Special: विराट-अनुष्का, शिखर-आयशा की Love Story भी बिल्कुल आप जैसी है!

क्रिकेटर्स की जिंदगी गलैमर से भरी होती है. ऐसे में उनकी जिंदगी में होने वाली चीज पर लोगों की नजरें होती है. फैंस जानना चाहते हैं कि वह कब क्या कर रहे हैं. ऐसे में उनकी लव स्टोरी (Love Story) पर लोग और ज्यादा नजर रखते हैं. कुछ क्रिकेटर्स इसका इजहार खुले आम करते हैं वहीं कुछ लोग निजी जीवन को मीडिया के सामने नहीं लाते. आज वैलेंटाइंस डे पर हम आपको बता रहे हैं क्रिकेटर्स की ऐसी लव स्टोरी जो बेहद दिलचस्प हैं.

एड की शूट पर मिले थे विराट-अनुष्का virat kohli and anushka sharma celebrates there first wedding anniversary see photos

विरुष्का के नाम से लोगों के बीच प्रचलित यह पॉवर कपल साल 2013 में पहली बार मिला था. एक शैंपू के शूट के दौरान दोनों की मुलाकात हुई. दोनों में दोस्ती हई इसके बाद धीरे-धीरे मीडिया में इस बारे खबरें आने लगीं. साल 2015 में दोनों के अलग होने की भी खबरें आईं लेकिन ऐशा नहीं था. साल 2017 में दोनों ने इटली में शादी की.

पड़ोसन को लेकर घर से भाग गए थे गांगुली

सौरव गांगुली अपनी बचपन की दोस्त डोना के साथ घर छोड़कर भाग गए थे और उसके बाद उन्होंने डोना से शादी कर ली थी. सौरव और डोना पड़ोसी थी और एक दूसरे को दिल दे बैठे थे लेकिन सौरव गांगुली ये बात जानते थे कि डोना से शादी करने के लिए उनके परिवार वाले कभी राज़ी नहीं होंगे. इसी वजह से डोना को लेकर सौरव गांगुली ने घर छोड़कर भागने का रास्ता चुना.

काम में मिला रोहित का प्यार

रोहित ने साल 2015 में इसी दिन ऋतिका सजदेह से शादी की थी. दोनों ने 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी रचाई थी. रितिका स्पोर्ट्स और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में मैनेजर रह चुकी हैं तभी से दोनों अच्छे दोस्त थे.

rohit ritika

खबरों के मुताबिक रोहित ने रितिका को अनोखे अंदाज में उस स्टेडियम में प्रपोज किया, जहां उन्होंने बैट पकड़ना सीखा था.

सचिन को एयरपोर्ट पर मिला प्यार

दोनों की पहली मुलाकात शादी से करीब 5 साल पहले हुई थी. 1990 में मुंबई एयरपोर्ट पर जब सचिन इंग्लैंड का दौरा करके स्वदेश लौट रहे थे तो अंजलि भी वहीं पर थीं और वहीं उनकी मुलाकात हो गई.जब पहली बार अंजलि ने सचिन को एयरपोर्ट पर देखा तो वो उन्हें बेहद क्यूट लगे। जिसके बाद अंजलि ऑटोग्राफ के लिए मास्टर-ब्लास्टर के पीछे तक भागी. पांच साल तक एक दूसरे डेट करने के बाद साल 1995 में शादी की.

फेसबुक पर धवन को हुआ प्यार

dhawan family

शिखर धवन ने आयशा को पहली बार फेसबुक पर देखा था. हरभजन की प्रोफाइनल में आयशा को देखते ही वह उनके लिए पागल हो गए थे. देखते ही उन्होंने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी. लेकिन उन्हें लग नहीं रहा था कि ये ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा उनकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करेंगी. लेकिन रिक्वेस्ट भेजते ही आयशा ने एक्सेप्ट कर ली. फिर फेसबुक पर दोनों की बातें धीरे-धीरे शुरू हो गई और बात गहरी दोस्ती तक जा पहुंची. दोनों हर बात एक दूसरे से शेयर करते थे. दोनों ने साल 2012 में शादी की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi