S M L

क्या विराट कोहली को बाढ़ राहत के पैसे मिले थे?

उत्तराखंड सरकार ने प्रमोशनल वीडियो के लिए दी थी रकम

Updated On: Feb 25, 2017 01:28 PM IST

FP Staff

0
क्या विराट कोहली को बाढ़ राहत के पैसे मिले थे?

विराट कोहली ने कभी नहीं सोचा होगा कि राजनीतिक मामले में उनका नाम आएगा. लेकिन ऐसा हुआ है. उत्तराखंड की हरीश रावत सरकार के फैसले ने उन्हें विवादों में ला दिया है. अखबारों की रिपोर्ट के मुताबिक, एक आरटीआई के जवाब में बताया गया है कि कोहली को 47.19 लाख रुपये जून 2015 में दिए गए. ये रकम 2013 में केदारनाथ त्रासदी के लिए थी. विराट ने पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए एक 60 सेकेंड के वीडियो में काम किया था.

हालांकि विराट कोहली के एजेंट बंटी सजदेह ने इनकार किया है कि ऐसी कोई भी रकम विराट को मिली है. मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार सुरेंद्र कुमार ने कहा, ‘पर्यटन राज्य की इकोनॉमी के लिए सबसे अहम है. ऐसे में किसी बड़े नाम को विज्ञापन में अपने साथ जोड़ना क्या गलत है? सब कुछ कानूनी तरीके से किया गया. बाढ़ पीड़ितों की मदद सरकार की सबसे पहली प्राथमिकता थी. बीजेपी चुनाव हारने वाली है. ऐसे में इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं.’

सुरेंद्र कुमार ने कहा कि संबंधित विभाग से कहा जाएगा कि वो देखें, विराट कोहली को किस तरह पेमेंट किया गया. आरटीआई करने वाले अजेंद्र अजय का कहना है कि आरटीआई जवाब रुद्रप्रयाग अथॉरिटी ने सरकार की मंजूरी के बाद भुगतान किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi