S M L

Unofficial Test : भारत ए ने ऑस्ट्रेलिया ए को छह विकेट से हराकर सीरीज बराबर की

कृष्णप्पा गौतम और कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी के बाद अंकित बावने की 18 गेंदों पर 28 रन की पारी ने दिलाई जीत

Updated On: Sep 11, 2018 09:03 PM IST

Bhasha

0
Unofficial Test : भारत ए ने ऑस्ट्रेलिया ए को छह विकेट से हराकर सीरीज बराबर की
Loading...

कृष्णप्पा गौतम और कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी के बाद अंकित बावने की 18 गेंदों पर 28 रन की पारी की मदद से भारत ए ने मंगलवार को बेंगलुरु में दूसरे अनधिकृत टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ए को छह विकेट से हराकर दो मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कराई.

ऑफ स्पिनर गौतम (39 रन देकर तीन) और चाइनामैन कुलदीप (46 रन देकर तीन) की शानदार गेंदबाजी से भारत ए ने ऑस्ट्रेलिया ए को दूसरी पारी में 213 रन पर आउट कर दिया. भारत ए को इस तरह से आठ ओवर में 55 रन बनाने का लक्ष्य मिला. भारतीय टीम ने श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल को पारी का आगाज करने के लिए भेजा, लेकिन दोनों सस्ते में पवेलियन लौट गए.

कोना भरत ने छक्का और चौका लगाया, लेकिन भारत ए का स्कोर चार विकेट पर 25 रन हो गया. ऑस्ट्रेलिया ए ने क्षेत्ररक्षकों को छितरा दिया, लेकिन बावने ने पांचवें ओवर में क्रिस ट्रेमेन पर 16 रन बटोरकर भारतीय टीम की जीत सुनिश्चित की.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ए ने दो विकेट पर 38 रन से आगे खेलना शुरू किया और एक समय उसका स्कोर दो विकेट पर 116 रन था. ट्रेविस हेड (47) और पीटर हैंडसकांब (56) ने तीसरे विकेट के लिए 79 रन जोड़े. हेड के आउट होने के बाद हालांकि आखिरी छह विकेट 73 रन पर निकल गए. मिचेल मार्श ने 36 रन का योगदान दिया. भारत की तरफ से गौतम और कुलदीप के अलावा शाहबाज नदीम ने 67 रन देकर दो विकेट लिए.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi