S M L

Unofficial Test : भरत ने ठोका शतक, भारत ए के सामने ऑस्ट्रेलिया ए बैकफुट पर

ऑस्ट्रेलिया ए के 346 रन के जवाब में पहली पारी में 505 रन बनाए भारत ए ने,  ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 38 रन पर दो विकेट गंवा दिए

Updated On: Sep 10, 2018 09:28 PM IST

FP Staff

0
Unofficial Test : भरत ने ठोका शतक, भारत ए के सामने ऑस्ट्रेलिया ए बैकफुट पर
Loading...

श्रीकर भरत के शतक और कुलदीप यादव के साथ उनकी शतकीय साझेदारी से भारत ए ने बेंगलुरु में सोमवार को दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ए पर शिकंजा कस दिया. भरत ने 186 गेंद में 12 चौकों और एक छक्के की मदद से 106 रन की पारी खेली और कुलदीप (52) के साथ आठवें विकेट के लिए 113 रन की अहम साझेदारी की, जिससे भारत ए ने ऑस्ट्रेलिया ए के 346 रन के जवाब में पहली पारी में 505 रन बनाए.

दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 38 रन पर दो विकेट गंवा दिए थे. मेहमान टीम अब भी भारत ए से 121 रन से पीछे है. ऑस्ट्रेलिया ए की दूसरी पारी में शुरुआत खराब रही और उसने कर्टिस पैटरसन (04) और मैट रेनशॉ (19) के विकेट जल्दी गंवा दिए. पैटरसन को गौतम जबकि रेनशा को शाहबाज नदीम ने पवेलियन भेजा.

इससे पहले भारत ए ने दिन की शुरुआत तीन विकेट पर 223 रन से की. मेजबान टीम ने सबसे पहले कप्तान श्रेयस अय्यर (42) का विकेट गंवाया जिन्हें मिचेल मार्श ने बोल्ड किया. भरत इसके बाद क्रीज पर उतरे और उन्होंने शुभमन गिल (50) के साथ पांचवें विकेट के लिए 41 रन की साझेदारी की. क्रिस ट्रीमेन ने लंच से पहले गिल को बोल्ड किया.

दूसरे सत्र में भारत ए ने कृष्णप्पा गौतम (20) और दीपक चाहर (06) के विकेट गंवाए जिससे टीम का स्कोर सात विकेट पर 370 रन हो गया. भरत और कुलदीप इसके बाद भारत ए को विशाल स्कोर की ओर ले गए. एस्टन एगर (87 रन पर तीन विकेट) और ट्रीमेन (41 रन पर तीन विकेट) ने ऑस्ट्रेलिया ए की ओर से तीन-तीन विकेट चटकाए.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi