S M L

अंडर19 वर्ल्ड कप 2018: सेमीफाइनल में हो सकती है भारत-पाकिस्तान की हाई वोल्टेज टक्कर

क्वार्टरफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को मात दी, अब उनका मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले क्वार्टरफाइनल के विजेता से होगा

FP Staff Updated On: Jan 24, 2018 02:27 PM IST

0
अंडर19 वर्ल्ड कप 2018: सेमीफाइनल में हो सकती है भारत-पाकिस्तान की हाई वोल्टेज टक्कर

भारत पाकिस्तान  भले ही द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेल रहे हो लेकिन आईसीसी के टूर्नामेंट में दोनों एक दूसरे के खिलाफ जरूर खेलते है. यही वजह है कि हर आईसीसी चैंपियनशिप में दोनों के एक दूसरे के खिलाफ खेलने की उम्मीद फैंस लगाए बैठे रहते हैं. ऐसा ही एक हाई वोल्टेज मुकाबला अंडर 19 में देखने को मिल सकता है.

बुधवार को क्वार्टरफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को तीन विकेट से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई. सेमीफाइनल में अब उसका मुकाबला शुक्रवार को भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले क्वार्टरफाइनल मुकाबले के विजेता से होगा. ऐसे में अगर भारत बांग्लादेश को हरा देता है तो फैंस को भारत-पाकिस्तान का हाई वोल्टेज मुकाबला देखने को मिल सकता है.

बुधवार को पाकिस्तान का सामना साउथ अफ्रीका से हुआ. मोहम्मद मूसा और शाहीन अफरीदी की गेंदबाजी की बदौलत साउथ अफ्रीका की पूरी टीम महज 189 रनों पर ढ़ेर हो गई. विकेटकीपर वेनडाइल और जेसन नाइमंड के अलावा कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाया.

पाकिस्तान को भी शुरुआती झटकों से उबरने में समय लगा. इसके बाद अली जारयाब की बेहतरीन पारी के दम पर पाकिस्तान ने 2.1 ओवर के रहते हुए जीत हासिल कर ली.

भारत और पाकिस्तान के बीच क्वार्टरफाइनल मुकाबला 26 जनवरी को सुबह तीन बजे से खेला जाएगा. इसके बाद सेमीफाइनल में विजेता टीम का मुकाबला 30 जनवरी को पाकिस्तान से होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi