S M L

अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने के लिए तैयार हैं हम- पृथ्वी शॉ

टीम इंडिया पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ 14 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी

Updated On: Jan 08, 2018 11:03 AM IST

Bhasha

0
अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने के लिए तैयार हैं हम- पृथ्वी शॉ

सीनियर टीम इंडिया जहां साउथ अफ्रीका में मुश्किल टेस्ट सीरीज खेल रही है वहीं जूनियर टीम इंडिया भी एक बड़ी चुनौती के लिए तैयार हो रही है. भारत की  अंडर-19 क्रिकेट टीम वर्ल्डकप में हिस्सा लेने के लिए न्यूजीलैंड में है. इस वर्ल्डकप का बिगुल बज चुका है. भारत की जूनियर टीम  के कप्तान पृथ्वी शॉ ने कहा कि कोच राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में टीम की तैयारी अच्छी है और उनका लक्ष्य विश्व कप ट्राफी के साथ घर लौटना है.

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप आधिकारिक रूप से आज क्राइस्टचर्च के हैगले ओवल में रंगारंग कार्यक्रम के साथ शुरू हुआ जिसमें न्यूजीलैंड की संस्कृति की झलक दिखाई गई.

अभ्यास मैच सोमवार से खेले जायेंगे जबकि टूर्नामेंट का पहला मैच 13 जनवरी को खेला जाएगा. विश्व कप के मैच क्राइस्टचर्च, क्वीन्सटाउन, तौरंगा और वहानगारेई के सात वेन्यूज पर खेले जाएंगे.

पृथ्वी शॉ ने कहा, ‘ हम यहां एक सप्ताह से हैं और हमने दो मैच भी खेले हैं. सब कुछ अच्छा चल रहा है, टीम की तैयारी अच्छी है. जाहिर तौर पर हमारा लक्ष्य विश्व कप जीतने पर है और हम अपना पहला मैच (14 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ) खेलने का इंतजार कर रहे हैं.’  टूर्नामेंट का फाइनल तीन फरवरी को तौरंगा में खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi