S M L

आखिर बीसीसीआई के किस फैसले से नाखुश हैं कोच द्रविड़

द्रविड़ ने उन्हें और बाकी कोचिंग स्टाफ को दिए जाने वाली इनामी राशि के बीच के फर्क से खुश नहीं हैं

FP Staff Updated On: Feb 07, 2018 11:38 AM IST

0
आखिर बीसीसीआई के किस फैसले से नाखुश हैं कोच द्रविड़

भारत को चौथा अंडर 19 वर्ल्ड कप जीताने वाली टीम वापस भारत आ गई है. स्वदेश लौटने के बाद टीम को जोरदार स्वागत हुआ. इसके बाद टीम और कप्तान द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने टीम की जीत के बारे में बात की. वह टीम के जीत पर तो खुश थे लेकिन एक सवाल पर द्रविड़ बहुत निराश दिखाई दिए. जब द्रविड़ से पूछा गया कि उन्हें और स्पोर्ट सटाफ को दी जा रही इनामी राशि में इतना अंतर क्यों है

बीसीसीआई ने जो इनामी राशि देने का फैसला किया है उसमें द्रविड़ को 50 लाख और स्पोर्ट स्टाफ को 20 लाख रुपए दिए जाने हैं. द्रविड़ ने इस अंतर पर नाराजगी जताई है. उनका मानना था कि सबका योग्यदान बराबर है ऐसे में दोनों में कोई फर्क नहीं होना चाहिए. कोच और स्पोर्टिंग स्टाफ के बीच यह अंतर गलत है.बताया जा रहा है कि द्रविड़ ने बीसीसीआई से अपील की है कि पूरे कोचिंग स्टाफ को एक जैसी राशी दी जानी चाहिए.

वर्ल्ड कप जीतने के बाद भी द्रविड़ ने कोचिंग स्टाफ को जीत का श्रेय दिया था. उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि इस जीत में वह भी बराबरी के हिस्सेदार हैं. भारत ने तीन फरवरी को न्यूजीलैंड में खेले गए अंडर 19 वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से मात देकर कप अपने नाम किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi