S M L

राजस्थान रॉयल्स की वापसी तो हो गई, क्या जयपुर में आईपीएल के मुकाबले भी होंगे!

आईपीएल-11 में राजस्थान रॉयल्स के होमग्राउंड को लेकर अब भी असमंजस बरकरार

Updated On: Jan 20, 2018 06:17 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान रॉयल्स की वापसी तो हो गई, क्या जयपुर में आईपीएल के मुकाबले भी होंगे!

साल 2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों में घिरी राजस्थान रॉयल्स की टीम दो साल की सजा के बाद इस सीजन से वापसी कर रही है. इस टीम ने ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ को रिटेन करके आईपीएल के मंच पर अपने आगमन की दस्तक भी दे दी है लेकिन इसके होम ग्राउंड को लेकर अब भी असमंजस की स्थिति बरकरार है.

टीम के साथ भले ही राजस्थान का नाम जुड़ा हो लेकिन सस्पेंशन से पहले तक इस टीम के होम ग्राउंड यानी जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में इस बार भी आईपीएल का कारवां पहुंचे यह जरूरी नहीं लग रहा है.

समाचार पत्रा टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स के होम ग्राउंड का फैसला आने वाले सोमवार को बोर्ड के अधिकारियों की मीटिंग में होगा. दरअसल राजस्थान क्रिकेट ऐसोसिएशन लंबे वक्त से सस्पेंड चल रही थी और हाल ही में बोर्ड ने यह निलंबन रद्द किया है. बोर्ड के कुछ अधिकारियों का तर्क है कि आरसीए अब पूरी तरह से कार्य नहीं कर रही है और इसके कई मामले अदालतों में उलझे हैं. बोर्ड के एक तबका लखनऊ में आईपीएल के मुकाबले कराना चाहते है.

वहीं किग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपने होमग्राउंड को मोहाली से हटाने की मांग की थी जिसे बोर्ड ने नकार दिया था. हालांकि अब इस टीम ने कई मुकाबलों को इंदौर में कराए जाने पर सहमति बन गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi