S M L

आखिर क्यों राहुल द्रविड़ को देश का अगला पीएम बनाना चाहता है सोशल मीडिया...

सोशल मीडिया पर द्रविड़ की दरियादिली और ईमानदारी की मिसाल देकर उनको पीएम बनाने की हो रही है मांग

FP Staff Updated On: Feb 27, 2018 06:26 PM IST

0
आखिर क्यों राहुल द्रविड़ को देश का अगला पीएम बनाना चाहता है सोशल मीडिया...

देश के राजनीतिक गलियारों में मौजूदा प्रधानमंत्री की टक्कर का कोई नेता ना होने की बात अक्सर कही जाती है लेकिन सोशल मीडिया पर देश के अगले प्रधानमंत्री के लिए एक नाम बडी तेजी से ट्रेंड कर रहा है. यह नाम किसा राजनेता का नहीं बल्कि क्रिकेट के मैदान पर दीवार के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ का है.

माइक्रो ब्लॉगिंग सोशल ट्विटर पर देश के प्रधानमंत्री पद के लिए द्रविड़ का नाम ट्रेंड कर रहा है. लोग द्रविड़ की  दरियादिली की तारीफ करते हुए पीएम बनाने की मुहिम छेड़ना चाहते हैं. संगीतकार विशाल ददलानी ने उन्हें देश का अगला पीएम बनाने की मांग करते हुए ट्वीट किया जिसे सोशली मीडिया पर भरपूर सपोर्ट मिला.

 

 

 

द्रविड़ के लिए सोशल मीडिया पर लोगों का प्यार यूं ही नहीं बरस रहा है. हाल ही में देश की अंडर 19 टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाने में बतौर कोच अहम भूमिका निभाने वाले द्रविड़ ने अपनी दरियादिली से सबका दिल जीत लिया है.

द्रविड़ ने इस जीत के बाद मिली इनामी राशि को बंटवारा सभी के बीच बराबर रूप से की की मांग की थी. बीसीसीआई ने जीत के बाद द्रविड़ को 50 लाख रुपए, खिलाड़ियों को 30-30 लाख रुपए और बाकी सपोर्ट स्टाफ को 20-20 लाख रुपए देने का ऐलान किया था.

द्रविड़ के इस विचार को बोर्ड ने मान लिया . इस तरह द्रविड़ ने अपनी इनामी राशि को कम कराकर सबको बराबर रकम दिलवाने में अहम भूमिका निभाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi