S M L

Asia cup 2018: फिर हिट साबित हुआ 'धोनी रिव्यू सिस्टम', ट्विटर पर लोगों ने कहा शुक्रिया

रिव्यू सही साबित होने के बाद धोनी एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गए, फैंस ने धोनी की तारीफों के पुल बांध दिए

Updated On: Sep 23, 2018 08:19 PM IST

FP Staff

0
Asia cup 2018: फिर हिट साबित हुआ 'धोनी रिव्यू सिस्टम', ट्विटर पर लोगों ने कहा शुक्रिया

भारतीय टीम में महेंद्र सिह धोनी एक बल्लेबाज और विकेटकीपर की भूमिका तो निभाते ही हैं पर एक और जिम्मेदारी है जिसे वह अक्सर निभाते नजर आते हैं. टीम को जब-जब रिव्यू लेने की जरूरत पड़ती है तो फैंस के साथ-साथ टीम की नजरें भी धोनी पर जाकर अटक जाती है. एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले में एक बार फिर ऐसा हुआ फिर से हिट साबित हुआ धोनी रिव्यू सिस्टम युजवेंद्र चहल ने पाकिस्तान के खतरनाक ओपनर इमाम उल हक के खिलाफ एल्बीडब्ल्यू की अपील की लेकिन अंपायर फैसला उनके पक्ष में नहीं दिया. हर बार की तरह पूरी टीम धोनी की ओर राय के लिए मुड़ी और धोनी ने कप्तान रोहित शर्मा को डीआरएस का इस्तमाल करने को कहा. रोहित ने ऐसा ही किया थर्ड अंपायर ने इमाम उल हक को आउट करार दिया और मैदानी अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा.

रिव्यू सही साबित होने के बाद धोनी एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गए. फैंस ने धोनी की तारीफों के पुल बांध दिए. टीम इंडिया के खिलाड़ी भी धोनी की पारखी नजर के मुरीद नजर आए. फैसला आते ही सभी ने धोनी को बधाई दी.

एशिया कप में ऐसा पहली बार नहीं है जब धोनी की वजह से टीम इंडिया को विकेट मिला हो. बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में भी धोनी के एक फैसले ने टीम इंडिया को विकेट दिलाया था. पिछले मुकाबले में बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने जडेजा की गेंद पर दो लगातार चौके मार दिए थे. इसके बाद धोनी ने रोहित शर्मा को स्क्वायर लेग पर फील्डर लेने को कहा और उसके तुरंत बाद अगली ही गेंद पर शाकिब अल हसन स्क्वायर लेग पर ही शिखर धवन को कैच दे बैठे.

ट्विटर लोग इसे बेहद पंसद कर रहे हैं औऱ धोनी रिव्यू सिस्टम की तारीफ के पुल बांध दिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi