S M L

पांड्या के साथ भोजपुरी में बात करते नजर में आए धोनी, ट्विटर पर लोग बोले 'गजब'

धोनी और पांड्या ने एक विज्ञापन की शूटिंग की, इस विज्ञापन में आपको धोनी और पांड्या दोनों दिखेंगे

Updated On: Dec 31, 2018 09:22 AM IST

FP Staff

0
पांड्या के साथ भोजपुरी में बात करते नजर में आए धोनी, ट्विटर पर लोग बोले 'गजब'

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को तो आपने कई बार भोजपुरी बोलते सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी  आलराउंडर हार्दिक पांड्या को ऐसा करते देखा है. ट्विटर पर पांड्या ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो और धोनी देहाती अंदाज में भोजपुरी में बात करते दिख रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी बीते कुछ दिनों से क्रिकेट की दुनिया से दूर थे. एक ओर धोनी आराम कर रहे हैं वहीं पांड्या चोट के शिकार थे. हालांकि इन खाली दिनों में धोनी और पांड्या ने एक विज्ञापन की शूटिंग की. इस विज्ञापन में आपको धोनी और पांड्या दोनों दिखेंगे.

इस विज्ञापन में धोनी, बिट्टू भईया बने हैं और खुद को पांड्या का फैन बताया है. वहीं पांड्या चित्तू के किरदार में हैं और खुद को धोनी का फैन बताया है.

विज्ञापन में पेड़ की डाल पर बैठे-बैठे धोनी और पांड्या भोजपुरी में बात कर रहे हैं. इस वीडियो को पांड्या ने ट्विटर पर ट्वीट किया है.

दोनों के इस एड को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. ट्विटर पर लोगों ने इसे शेयर करते हुए दोनों की तारीफ की है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पांड्या और धोनी की टीम में वापसी हो गई है. इसके बाद दोनों न्यूजीलैंड जौरे में भी टीम का हिस्सा रहेंगे. चोट से उबर कर जहां हार्दिक ने टेस्ट टीम में वापसी कर ली है और वह फिलहाल टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi