S M L

पहले 'गे' आदमी का मजाक बनाया फिर शराब के नशे में आपा खो बैठे थे बेन स्टोक्स

पब के बाहर मारपीट के मामले में अदालत में सरकारी वकील ने लगाया आरोप

Updated On: Aug 07, 2018 09:48 AM IST

FP Staff

0
पहले 'गे' आदमी का मजाक बनाया फिर शराब के नशे में आपा खो बैठे थे बेन स्टोक्स

अभी चंद दिन पहले ही अपनी टीम  इंग्लैंड को भारत के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले बेन स्टोक्स के लिए मैदान से बाहर के कारनामों को लेकर मुसीबत बझढ़ती जा रही है.

बेन स्टोक्स से जुड़े झगड़े के मामले की सुनवाई कर रही अदालत को बताया गया कि इंग्लैंड के इस क्रिकेटर ने अपना आपा खो दिया था और सड़क पर हुई लड़ाई में दो लोगों को पीटकर बेहोश कर दिया था.

एजबस्टन में पहले टेस्ट में भारत के खिलाफ इंग्लैंड की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले 27 साल के स्टोक्स के अलावा इस मामले में रेयान अली और रेयान हेल के खिलाफ भी सुनवाई हो रही है. इन तीनों ने झगड़ा करने के आरोपों से इनकार किया है.

अभियोजन पक्ष के वकील ने बताया कि पिछले साल 25 सितंबर को ये भी ब्रिस्टल नाइटक्लब में शराब पी रहे रहे थे.यह झगड़ा रात दो बजे के बाद बाहर हुआ. आरोप लगाया गया है कि ये सभी एक दूसरे को धमकाने और गैरकानूनी हिंसा के मामले में संलिप्त थे.

इस घटना के बाद स्टोक्स को इंग्लैंड की टीम से निलंबित कर दिया गया था और वह इंग्लैंड की ओर से एशेज में नहीं खेल पाए थे जिसे आस्ट्रेलिया ने 4-0 से जीता था.

इसके बाद वह हालांकि न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेले. एजबस्टन में पहले टेस्ट में भारत पर इंग्लैंड की जीत में स्टोक्स ने अहम भूमिका निभाई थी.

स्टोक्स के अलावा दो अन्य व्यक्ति इस मामले में जमानत पर चल रहे हैं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi