S M L

अश्विन की पहेली को सुलझाने के लिए अपने इस जूनियर साथी की मदद लेंगे ट्रेविस हेड

अश्विन बाएं हाथ के बल्‍लेबाजों को परेशान करने में हमेशा ही सफल होते हैं

Updated On: Dec 02, 2018 02:35 PM IST

FP Staff

0
अश्विन की पहेली को सुलझाने के लिए अपने इस जूनियर साथी की मदद लेंगे ट्रेविस हेड

बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड छह दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रहे पहले टेस्ट में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से निपटने के लिए अपनी टीम के जूनियर साथी हैरी निल्सन की मदद लेंगे.

हेड की तरह ही बाएं हाथ के बल्लेबाज साउथ ऑस्ट्रेलिया के निल्‍सन (100 रन) ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश और भारत के बीच खेले गए अभ्यास मैच अश्विन का बेहतरीन तरीके से सामना किया था. अश्विन बाएं हाथ के बल्‍लेबाजों को परेशान करने में हमेशा ही सफल होते हैं और उम्‍मीद की जा रही है कि ऑस्‍ट्रेलिया की अंतिम एकादश में भी कम से कम चार बाएं हाथ के बल्‍लेबाजों को जगह मिल सकती है.

क्रिकेट डॉट ऑस्‍ट्रेलिया डॉट कॉम से बात करते हुए हेड ने कहा कि हालांकि उनके बल्‍लेबाज भारत की चुनौती का सामना करने में सक्षम हैं. अश्विन के बारे में उन्‍होंने कहा कि इससे पहले वह आईपीएल में उनका सामना कर चुके हैं, लेकिन उनके पास टेस्‍ट क्रिकेट में अश्विन के खिलाफ खेलने का ज्‍यादा अनुभव नहीं है. वहीं हेड का यह भी मानना है कि ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज भारतीय कप्‍तान विराट कोहली पर दबाव बनाने में सफल रहेंगे.

शब्‍द की जगह काम में आक्रमकता

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कि ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने शब्दों की जगह अपने काम में आक्रामकता लाने की कोशिश करेगी. उन्होंने कहा कि मैंने काफी टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है. वनडे मैचों में बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए यह आसान नहीं होता कि आप कुछ बोलें. लेकिन मुझे यकीन है कि हम प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने का प्रयास करेंगे और आक्रामक होने की कोशिश करेंगे. शब्द हल्के होते हैं. यह सब आपके काम में झलकना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi