S M L

टिम सेइफर्ट ने किया खुलासा, मैकलम के वीडियो देखकर खुद को पारी की शुरुआत के लिए तैयार किया

विश्व कप टीम में शामिल होने को लेकर चिंतित नहीं है विकेटकीपर बल्लेबाज सेइफर्ट

Updated On: Feb 07, 2019 05:19 PM IST

FP Staff

0
टिम सेइफर्ट ने किया खुलासा, मैकलम के वीडियो देखकर खुद को पारी की शुरुआत के लिए तैयार किया

विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेइफर्ट ने बुधवार को भारत के खिलाफ वेलिंगटन में पहले टी-20 मैच में पहली बार सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी निभाई थी. उन्होंने कहा कि जब उनसे पारी की शुरुआत करने को कहा गया तो उन्होंने यू-ट्यूब पर ब्रेंडन मैकलम के वीडियो देखे. सेइफर्ट ने 43 गेंदों पर 84 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को 80 रनों से शानदार जीत दिलाई.

उन्होंने कहा, मुझे जब पारी की शुरुआत करने को कहा गया तो मुझे हंसी आई. मैंने फिर यू-ट्यूब पर ब्रेंडन मैकलम के वीडियो देखे. अगर मैं कहूंगा कि मैकलम मेरे हीरो नहीं थे तो मैं झूठ बोलूंगा. जाहिर सी बात है कि आप मैदान पर अपना खेल खेलना चाहते हो, लेकिन मैंने बचपन से मैकलम को देखा है.

टिम सेइफर्ट ने कहा है कि वह इसी साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप टीम में शामिल होने को लेकर चिंतित नहीं हैं. इस विकेटकीपर बल्लेबाज का कहना है कि वह विश्व कप खेलना चाहते हैं, लेकिन अभी उनके पास समय है.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ, T20: 'किंग कोहली' के बिना क्‍या उनकी सेना दिखा पाएगी पुराना जोश

सेइफर्ट ने कहा, मैं सिर्फ खेलना चाहता हूं, और वो करना चाहता हूं जो कर सकता हूं. अगर इससे मुझे टीम में जगह मिलती है तो अच्छी बात है, लेकिन मैं अभी युवा हूं. मेरे पास अभी समय है. मुझे गलत नहीं समझए, मैं विश्व कप टीम में होना चाहता हूं. मैं अगर वहां पहुंचा तो अच्छी बात है लेकिन अगर नहीं पहुंचा तो अगले विश्व कप के लिए काफी चीजों पर काम करना बाकी है.

इससे पहले सेइफर्ट ने तीन मैच में नंबर तीन पर खेलते हुए सिर्फ सात के औसत से 14 रन बनाए थे. जबकि सात नंबर पर चार बार बल्‍लेबाजी करते हुए 8.33 के औसत से 25 रन और एक बार नंबर आठ पर बल्‍लेबाजी करते हुए तीन रन बनाए थे. लेकिन बतौर ओपनर इस युवा ने 84 रन ठोककर खुद की प्रतिभा को साबित किया है. यही नहीं, इस युवा ने अपने पहले आठ मैच में सिर्फ 42 रन बनाए थे और अब उनके नाम 126 रन दर्ज हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- India vs New Zealand: क्यों टीम इंडिया की हार से भी नहीं होगी गावस्कर को टेंशन!

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi