S M L

श्रीलंका के खिलाफ वनडे मुकाबले के बाद होगा 'धोनी' का रिटायरमेंट

रिटयरमेंट के बाद लगेगी 'धोनी' की बोली, 800 रुपए रखी गई है बेस प्राइस

Updated On: Dec 04, 2017 03:31 PM IST

FP Staff

0
श्रीलंका के खिलाफ वनडे मुकाबले के बाद होगा 'धोनी' का रिटायरमेंट

टीम इंडिया इस वक्त श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज में दो-दो हाथ करने में जुटी है. इसके बाद 10 दिसंबर से वनडे सीरीज की बारी है. वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला मोहली में 13 दिसबर को खेला जाएगा. यह मुकाबला एक धोनी के रिटायरमेंट का गवाह बनेगा.

लेकिन जरा ठहरिए... हम उस धोनी की बात नहीं कर रहे हैं जो आप सोच रहे हो. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी कब इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहेंगे यह बात खुद वो ही जानते होंगे  लेकिन मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ 13 दिसंबर को वनडे मुकाबले के बाद एक धोनी जरूर रिटायर होने वाला है.

courtesy : indian express

courtesy : indian express

वह धोनी है मोहाली पुलिस का स्निफर डॉग धोनी. पिछले दस साल से पुलिस के साथ रहा यह लैब्राडोर नस्ल का कुत्ता श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में आखिरी बार नजर आएगा. इंडियन एक्सप्रैस की खबर के मुताबिक मोहाली पुलिस ने बाकायदा इसका विदाई समारोह भी रखा है. धोनी के अलावा दो और स्निफर डॉग प्रीति और जॉन भी उसी दिन रिटायर होंगे.

रिटायरमेंट के बाद इनकी देखभाल किए इन्हें लोग गोद भी ले सकते हैं जिसके लिए बाकायदा बोली भी लगाए जाएगी. इस बोली के लिए धोनी की बेस प्राइस 800 रुपए रखी गई है.

फरवरी 2007 में पुलिस के डॉग स्क्वॉयड में शामिल हुआ धोनी कई हाई-प्रोफाइल  मामलों में अपनी सेवाएं दे चुका है. इन मामलों में पिछले दिनों डेरा सच्चा सौदा के अनुयाइयों को खदेड़ने का मामला भी शामिल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi