S M L

ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर ने उड़ाया मयंक अग्रवाल का मजाक, क्रिकेट फैंस ने कर दिया ट्रोल

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर कैरी ओकीफ ने मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी पर कहा कि उन्होंने रणजी ट्रॉफी में जो तिहरा शतक लगाया था वो कैंटीन में काम करने वाले लोगों और वेटर्स के खिलाफ बनाया था

Updated On: Dec 26, 2018 04:47 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर ने उड़ाया मयंक अग्रवाल का मजाक, क्रिकेट फैंस ने कर दिया ट्रोल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में अब तक स्लेजिंग के कारण सुर्खियों में रही है. अब ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर भी लगता है इसी कड़ी में आ गए हैं. ऑस्ट्रेलिया के दो पूर्व खिलाड़ियों ने लाइव मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट और डेब्यू कर रहे मयंक अग्रवाल का मजाक उड़ाया है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर कैरी ओकीफ ने मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने रणजी ट्रॉफी में जो तिहरा शतक लगाया था वो कैंटीन में काम करने वाले लोगों और वेटर्स के खिलाफ बनाया था. यही नहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ ने भी भारतीय क्रिकेट की बेइज्जती की. मार्क वॉ ने बयान दिया कि भारत में 50 से ज्यादा का औसत दरअसल 40 के बराबर होता है. हालांकि मयंक अग्रवाल ने अपनी पारी से सबको शांत कर दिया. मयंक ने अपने डेब्यू पर 76 नों की पारी खेलकर भारत को सधी हुई शुरुआत दी.

ऑस्ट्रेलिया के इन दोनों पूर्व क्रिकेटरों की गलत बयानबाजी के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस भड़क गए हैं और उन्होंने इसे नस्लभेदी तक करार दिया है. सिर्फ भारतीय फैंस ही नहीं क्रिकेट के ओर चाहने वालों ने भी इसे गलत बताया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi