S M L

आखिर अपने इन खास तेज गेंदबाजों के 'पेट पर लात' क्यों मारना चाहते हैं कोहली!

टीम इंडिया के कप्तान की इस मांग को पूरी करने में बोर्ड को करनी पड़ रही है माथापच्ची!

Updated On: Nov 08, 2018 11:42 AM IST

FP Staff

0
आखिर अपने इन खास तेज गेंदबाजों के 'पेट पर लात' क्यों मारना चाहते हैं  कोहली!
Loading...

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अगले साल इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए बीसीसीआई के सामने एक ऐसी मांग रख दी है जिसे पूरा करने में बोर्ड पहुत माथापच्ची करनी पड़ रही है.

दरअसल कोहली ने मांग की है कि अगले वर्ल्ड कप के मद्देनजर उससे ठीक पहले आयोजित होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल से भारत के भारत के प्रमुख तेज गेंदबाजों को बाहर रखा जाए ताकि वे वर्ल्डकप में बिना थके तरो-ताजा होकर पहुंचें. इन गेंदबाजों में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह शामिल हैं.

हालांकि ऐसी नहीं है कि कोहली इन खिलाड़ियों को होने वाले आर्थिक नुकसान के अवगत ना हों, उनका सुझाव है कि आईपीएल में ना खेलने के चलते उनकी फीस में होने वाली कटौती की भरपाई बीसीसीआई को करनी चाहिए.

इंडियन एक्सप्रैस की खबर के मुताबिक कोहली के इस सुझाव पर सीओए ने आईपीएल के सीओओ से राय मांगी है जिनका कहना है कि इस फैसले के लिए आईपीएल की तमाम फ्रेंचाइजीज को वक्त रहते अवगत कराया जाना चाहिए ताकि ‘प्लेयर ट्रांसफर विंडो’ के बंद होने से पहले अपने फैसले ले सकें. यह विंडो 14 नंवंबर को बंद हो रही है.

साल 2019 में वर्ल्ड कप 30 मई से 14 जुलाई तक होगा जबकि  आईपीएल उससे पहले अप्रेल के पहले सप्ताह से शुरू होकर मई के तीसरे सप्ताह तक चलेगा.  इसस पहले ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के क्रिकेट बोर्ड भी बीसीसीआई को सूचित कर चुके हैं कि वे अपने खिलड़ियों को आईपीएल के पूरे सीजन में खेलने के लिए नहीं भेज सकते हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi