S M L

वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए खिलाड़ियों को आराम देने के मूड में है बीसीसीआई

माना जा रहा है कि टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी खासकर जो तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं वो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम करेंगे

Updated On: Oct 08, 2018 12:28 PM IST

FP Staff

0
वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए खिलाड़ियों को आराम देने के मूड में है बीसीसीआई

बीसीसीआई 2019 वर्ल्ड कप से अपने अहम खिलड़ियों को लेकर किसी भी तरह का जोखिम उठाने नहीं चाहती है. अपने अहम खिलाड़ियों की फिटनेस और उनके के लिए जरूरी आराम को ध्यान  में रखते हुए बीसीसीआई बड़े बदलाव कर सकती है. इन बदलाव की झलक वेस्टइंडीज के खिलाफ मैचों के दौरान दिख सकती है.

विंडीज ने टी20 टीम के लिए तो थोड़ी मजबूत टीम चुनी है लेकिन वनडे सीरीज में मेहमान टीम ने अपने स्क्वाड में बेहद ही गैरअनुभवी खिलाड़ियों को जगह दी है. ऐसे में अब माना जा रहा है कि टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी खासकर जो तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं वो वनडे सीरीज में आराम करेंगे. विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है.विराट कोहली पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे है. इंग्लैंड दौरे के दौरान वह पीठ दर्द से परेशान दिखाई दिए थे ऐसे में बीसीसीआई कोई जोखिम नहीं लेना चाहती.   टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबकि बीसीसीआई के सूत्र ने बताया है कि 'वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली का पूरी तरह फिट होना जरूरी है. इसके लिए अगर उन्हें आराम की जरूरत महसूस होगी तो उन्हें आने वाली अहम सीरीज से पहले आराम दिया जा सकता है. '

Bengaluru : Royal Challengers Bangalore captain Virat Kohli gets bandage on his shoulder during a practice session at Chinnaswamy Stadium in Bengaluru on Wednesday. PTI Photo by Shailendra Bhojak (PTI4_12_2017_000191B)

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में अगर विराट कोहली आराम करते हैं तो रोहित शर्मा एक बार फिर कमान संभाल सकते हैं. वहीं सेलेक्टर्स वेस्टइंडीज के खिलाफ इंडिया ए और इंडिया बी में खेल रहे खिलाड़ियों को भी मौका दे सकते हैं.

वहीं गेंदबाजों में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को भी वर्ल्ड कप से पहले अहम दौरों के दौरान आराम दिया जा सकता है. दोनों खिलाड़ियों को पहले ही वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया है. इंग्लैंड दौरे पर भी भुवनेश्वर कुमार टीम का हिस्सा नहीं थे वहीं बुमराह पहले दो ट्सेट के दौरान बेंच पर बैठे थे. दोनों खिलाड़ी सीमित ओवर के मैचों के दौरान चोटिल हो गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi