S M L

जारी है 'सेलेक्शन ड्रामा'...अब मुरली विजय पर चीफ सेलेक्टर ने किया पलटवार

एमएसके प्रसाद का दावा, टीम से बाहर किए जाने के बाद सेलेक्टर देवांग गाधी ने की थी मुरली विजय से बात

Updated On: Oct 05, 2018 04:22 PM IST

FP Staff

0
जारी है 'सेलेक्शन ड्रामा'...अब मुरली विजय पर चीफ सेलेक्टर ने किया पलटवार

राजकोट में भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला जारी है. कमजोर कैरेबियाई अटैक के खिलाफ भारतीय बल्लेबाज शतक पर शकड़ जड़ रहे हैं लेकिन इससे ज्यादा दिलचस्प तो वह बयानबाजी नजर आ रही है जो इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के सेलक्शन के बाद शुरू हुई है.

करुण नायर को ड्रॉप करने के बाद शुरू हुए विवाद का चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने जवाब दिया ही था कि एक और बल्लेबाज मुरली विजय ने सेलेक्शन कमेटी पर निशाना साध दिया. मुरली विजय का कहना था कि इंग्लैंड में उन्हें ड्रॉप करने के बाद किसी भी सेलेक्टर ने उनसे बात नहीं की.

मुरली विजय के इस आरोप का जवाब देने के लिए फिर से चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद को सामने आना पड़ा है. चीफ सेलेक्टर ने मुरली विजय के दावे का जवाब देते हुए उन्होंने कहा है कि, ‘मैं हैरान हूं कि विजय कैसे संवेदनहीनता की बात कर रहे हैं. इंग्लैंड में उन्हें ड्रॉप करने के बाद मेरी सहयोगी देवांग गांधी ने उनसे बात करके साफ किया था कि क्यों उन्हें टीम से बाहर किया गया है.’

मुरली के अलावा शिखर धवन को भी टीम के बाहर किए जाने पर प्रसाद का कहना है कि उन्हें इसलिए बाहर किया गया क्योंकि वह वनडे के प्रदर्शन को टेस्ट में नहीं दोहरा पा रहे थे. हमें पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल जैसे युवा बल्लेबाजों को मौका देना था लिहाज इन दोनों को टीम से ड्रॉप किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi