विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

तेज गेंदबाजों पर नहीं भारतीय स्पिनर्स पर है पूरा ध्यान: लाथम

लाथम ने कहा, अभ्यास मैच में बाएं हाथ के लेग स्पिनर कर्ण शर्मा का सामना करना हमारे लिए अच्छी तैयारी थी

FP Staff Updated On: Oct 21, 2017 11:51 AM IST

0
तेज गेंदबाजों पर नहीं भारतीय स्पिनर्स पर है पूरा ध्यान: लाथम

दूसरे अभ्यास मैच में बोर्ड इलेवन टीम के खिलाफ शानदार 108 रनों की पारी खेलने वाले न्यूजीलैंड के ओपनर टॉम लाथम का कहना है कि भारत के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले उनका ध्यान खासकर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की स्पिन जोड़ी का सामना करने पर होगा.

टॉम लाथम ने कहा,‘हमारा ध्यान स्पिन का सामना करने पर है. हम यहां तेज गेंदबाजी पर ध्यान देने के बजाय स्पिन का सामना करते हुए रन बनाने का तरीका ढूंढने पर जोर देंगे. हमें यह सोचना होगा कि कहां खाली जगह से गेंद निकाली जाए और बाउंड्री लगाई जाए.

लाथम ने कहा,‘अभ्यास मैच में बाएं हाथ के लेग स्पिनर कर्ण शर्मा का सामना करना हमारे लिए अच्छी तैयारी थी. हमें जो चाहिए, वो फुटेज और इस तरह की चीजों से मिल सकता है. हम निश्चित रूप से जानते हैं कि भारत के पास कुलदीप और चहल जैसे बेहतरीन गेंदबाज हैं और उन्होंने पिछली सीरीज में भी सचमुच काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.’

न्यूजीलैंड की टीम ने पहले प्रैक्टिस मैच में हार के बाद जबरदस्त वापसी करते हुए दूसरे मैच में बीसीसीआई की बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन टीम को 33 रनों से मात दी है. दूसरे प्रैक्टिस मैच में न्यूजीलैंड की तरफ से रॉस टेलर और टॉम लाथम ने शानदार शतक लगाए. जिसकी बदौलत न्यूजीलैंड की टीम ने 50 ओवर में 343 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया.

344 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बोर्ड इलेवन टीम 310 रन पर ही सिमट गई. मेजबान टीम की इस पारी को समेटने में न्यूजीलैंड के लिए मिचेल सैंटनर ने अहम भूमिका निभाई. उन्होंने कुल तीन विकेट लिए, वहीं कोलिन मुनरो, टिम साउदी ने दो-दो विकेट चटकाए और ट्रेंट बोल्ट, मैट हेनरी और ईश सोढी को एक-एक सफलता मिली

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi