S M L

भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका से​ मिली हार की समीक्षा करेगी सीओए

कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना और कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी सहित किसी भी बीसीसीआई पदाधिकारी को बैठक के लिए नहीं बुलाया गया

Updated On: Jan 23, 2018 07:24 PM IST

FP Staff

0
भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका से​ मिली हार की समीक्षा करेगी सीओए

विराट कोहली की अगुआई में साउथ अफ्रीका दौरे पर गई भारतीय टीम को खराब प्रदर्शन के कारण हर तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. तीन मैचों की टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद टीम चयन पर उठ रही उंगलियों के बाद बीसीसीआई का संचालन कर रही सीओए का कहना है कि दौरा खत्म होने के बाद टीम के इस खराब प्रदर्शन की समीक्षा करेगी.

प्रशासकों की समिति की बैठक में मौजूद बीसीसीआई अधिकारी का कहना था कि फिलहाल टीम अभी दौरे पर है, इसीलिए कुछ नहीं किया जा सकता. टीम मैनेजर से पूरी रिपोर्ट मिलने के बाद वे समीक्षा करेंगे. सीओए प्रमुख विनोद राय, सदस्य डायना इडुल्जी और बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने बैठक में हिस्सा लिया. कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना और कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी सहित किसी भी बीसीसीआई पदाधिकारी को बैठक के लिए नहीं बुलाया गया. गौरतलब है कि तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत 0-2 से पीछे है और जोहानसबर्ग में खेला जाने वाला तीसरा और सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच महज एक औपचारिकता है.

वहीं, कुछ क्रिकेटरों का मानना है कि टीम अधूरी तैयारी के साथ दौरे पर गई थी. यहां तक कि भारतीय कोच रवि शास्त्री ने भी स्वीकार किया कि 10 और दिन का समय टीम की तैयारी में अंतर पैदा कर सकता था. बैठक में सीओए ने आईपीएल संचालन परिषद के सोमवार को किए गए फैसलों को स्वीकृति दी. सीओए की अगली बैठक 29 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के बाद होने की उम्मीद है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi