S M L

Pulwama Terror Attack: सोशल मीडिया पर क्यों बुरे फंसे कप्तान कोहली!

Pulwama Terror Attack के बाद कोहली ने एक ऐसा ट्वीट किया जिस पर वह बुरी तरह से ट्रोल हुए और बाद में उन्हें ट्वीट डिलीट करना पड़ा

Updated On: Feb 15, 2019 12:08 PM IST

FP Staff

0
Pulwama Terror Attack: सोशल मीडिया पर क्यों बुरे फंसे कप्तान कोहली!

जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को आतंकवादियों के CRPF के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले  (Pulwama Terror Attack) में दर्जनों जवानो की जान चली गई. इस कायराना हरकत की हर ओर निंदा हो रही है. सोशल मीडिया पर भी इस वक्त भारत में हर कोई बेहद आक्रामक अंदाज में निंदा कर रहा है.

पुलवामा में हुए इस हमले के बाद सोशल मीडिया पर फैली बदले की आग की चपेट में गुरुवार को टीम इंडिया ( Team India) के कप्तान कोहली (Virat Kohli) आ गए और उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा.

दरअसल गुरुवार को ही कोहली ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक प्रमोशनल ट्वीट को टीट्विट किया जिसके बाद लोद उनपर भड़क गए. उन्हें पैसे की ऊपर देशभक्ति को वरीयता देने की नसीहत दी.

virat tweet 3

 

virat tweets 2

 

जल्द ही कोहली को भी इस बात का अहसास हो गया. उन्होंने वह ट्वीट डिलीट कर दिया. लेकिन उससे पहले ही लोगों ने उस ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले लिया था और सोशल मीडिया पर कोहली की जमकर आलोचना जारी रही.

 

 

 

विराट  कोहली को सोशल मीडिया का खिलाड़ी माना जाता है. उनकी हर पोस्ट या ट्वीट बेहद अहम होती है और इसके लिए इंस्टाग्राम पर तो वह करोड़ों रुपए तक कमाते हैं. लेकिन इस घटना के बाद कोहली को अहसास हो गया होगा कि सोशल मीडिया कैसी दुधारी तलवार है.

इस घटना के कई घंटों  बाद शुक्रवार सुबह कोहली ने इसकी निंदा करने वाला ट्वीट भी किया.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi