S M L

सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया का जश्न, धोनी बने सैंटा क्लॉज

श्रीलंका को पांच विकेट से मात देकर भारत ने 3-0 से किया सीरीज पर कब्जा

Updated On: Dec 25, 2017 08:58 AM IST

FP Staff

0
सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया का जश्न, धोनी बने सैंटा क्लॉज

मुंबई में टीम इंडिया ने श्रीलंका को पांच विकेट से मात देकर तीसरी टी20 भी अपने नाम किया. इस मैच को जीतने के साथ ही इस सीरीज में भारत ने क्लीन स्वीप कर दिया. इस क्लीन क्लीन स्वीप की खुशी टीम को कितनी थी यह बात मैच बाद के जश्न में देखने को मिली.

क्रिसमस से कुछ घंटे पहले ही भारतीय टीम ने इस जीत को क्रिसमस के तौहफे की तरह पूरे देश को दिया और सैंटा क्लॉज बने टीम इंडिया के सबसे सीनयर खिलाड़ी एमएस धोनी.  यूं तो सैंटा क्लोज की टोपी को टीम के सभी खिलाड़ियों ने पहना लेकिन इसकी शुरूआत धोनी से ही की गई. और सैंटा की डाढ़ी वाली टोपी धोनी को ही पहनाई गई. यह काम किया कुलदीप यादव ने.

Indian cricketers pose with the trophy after winning the third T20 international cricket match against Sri Lanka at The Wankhede Stadium in Mumbai on December 24, 2017. / AFP PHOTO / PUNIT PARANJPE / ----IMAGE RESTRICTED TO EDITORIAL USE - STRICTLY NO COMMERCIAL USE----- / GETTYOUT

टीम इंडिया को जब सीरीज में जीत की ट्रॉफी दी गई तो फिर उस ट्रॉफी के साथ सेल्फी खींचने का सिलसिला भी जारी हो गया. हाथ में ट्रॉफी हो और सर पर सेंटा की टोपी..टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर इस मौके को भला कैसे गंवा सकते थे.सेल्फी खींचने की शुरूआत केएल राहुल ने की. राहुल तीसरे मैच में भले ही रन बनाने में नाकाम रहे हो लेकिन इस सीरीज में उनका प्रदर्शन जोरदार रहा है.

विजेता टीम के बोर्ड के सामने ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचाने की बारी आई तो ट्राफी को टीम के सबसे यवा खिलाड़ी वॉशिंगटन ,संदर के हाथों में दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi