S M L

इंग्लैंड दौरे का चक्रव्यूह तोड़ने के लिए कोहली ने बनाया 'विराट' प्लान...

इंग्लैंड के पिछले दौरे पर बुरी तरह नाकाम रहे कोहली ने 10 पारियों में बनाए थे महज 134 रन

Updated On: Mar 24, 2018 10:35 AM IST

FP Staff

0
इंग्लैंड दौरे का चक्रव्यूह तोड़ने के लिए कोहली ने बनाया 'विराट' प्लान...

टीम इंडिया के कप्तान विराट इस वक्त सुपर फॉर्म में हैं. साउथ अफ्रीका के मुश्किल दोरे पर भी उनके बल्ले से लगातार रन निकले हैं, लेकिन कोहली के दिमाग में अब भी 2013 के इंग्लैंड दौरे की बुरी यादें ताजा है जब 10 टेस्ट पारियों में वह 13.40 की मामूली औसत से महज 134 रन ही बना सके थे.

भारतीय टीम आईपीएल के बाद एक बार फिर इंग्लैंड में लंबी सीरीज खेलने के लिए रवाना होगी. इंग्लैंड की धरती पर अपनी कड़वी यादों को भुलाने और अपनी बल्लेबाजी में नया मुकाम हासिल करने लिए कोहली ने एक नई रणनीति बनाई है. समाचार पत्र मुबई मिरर की खबर के मुताबिक को कोहली आईपीएल खत्म होने के बाद सीधे इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने पहुंच जाएंगे. कोहली ने यह फैसला टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे से पहले वहां के विकेट्स, मौसम और माहौल में खुद को ढालने के मद्देनजर लिया है.

14 जून से भारतीय टीम बेंगलुरू में अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलेगी . यह अफगानिस्तान के इतिहास का पहले टेस्ट होगा लेकिन विराट कोहली इसमें शामिल नहीं होगे. खबर के मुताबिक कोहली किस काउंटी के लिए खेलेंगे यह तो अभी तय नहीं है लेकिन ज्यादा संभावना है कि वह सरे या एसैक्स के साथ खेल सकते हैं. टीम इंडिया के एक और बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा पहले ही यॉर्कशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi