S M L

Ban vs WI: वनडे सीरीज में होगी बांग्लादेश की टीम में उनके 'हीरो' की वापसी

दुबई में खेले गए एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान तमीम की कलाई में फ्रैक्चर हुआ था

Updated On: Dec 02, 2018 01:17 PM IST

FP Staff

0
Ban vs WI: वनडे सीरीज में होगी बांग्लादेश की टीम में उनके 'हीरो' की वापसी

वेस्टइंडीज के खिलाफ नौ दिसंबर से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश अपने हीरो खिलाड़ी को टीम में जगह दे सकते है. एशिया कप में एक हाथ के साथ बल्लेबाजी करके लोगों का दिल जीतने वालो तमीम इकबाल इस सीरीज के साथ ही टीम में वापसी कर सकते हैं. एशिया कप के बाद से ही वनडे टीम से बाहर चल रहे थे. तमीम का नाम वेस्टइंडीज के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने वाली बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड इलेवन टीम में शामिल किया गया है ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज का भी हिस्सा होंगे.

दुबई में खेले गए एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान तमीम की कलाई में फ्रैक्चर हुआ था. हालांकि फैंक्चर के बावजूद वह बल्लेबाजी करने उतरे थे और जिसके बाद वो एकेडमी में ही अभ्यास कर रहे थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी तमीम की वापसी की उम्मीद की जा रही थी. हालांकि नेट प्रके्टिस के दौरान उन्हें फिर से चोट लग गई और टीम का हिस्सा नहीं बन पाए.

मैच से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए तमीम ने कहा, अगर सब कुछ ठीक रहा तो मैं वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज की शुरुआत से ही उपलब्ध रहूंगा. लेकिन उससे पहले मैं अभ्यास मैच खेलने की तैयारी करने में लगा हुआ हूं.'  ये अभ्यास मैच 6 दिसंबर को खान शाहेब उस्मान अली स्टेडियम, फतुल्ला में खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi