S M L

अवॉर्ड फंक्शन में जमकर नाचें क्रिस गेल, अमिताभ बच्चन को किया कॉपी

क्रिस गेल ने बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के सॉन्ग जुम्मा-चुम्मा दे दे गाने पर जमकर डांस किया

Updated On: May 29, 2018 05:13 PM IST

FP Staff

0
अवॉर्ड फंक्शन में जमकर नाचें क्रिस गेल, अमिताभ बच्चन को किया कॉपी

क्रिस गेल उन खिलाड़ियों में शामिल है जो सिर्फ मैदान पर ही नहीं मैदान के बाहर भी धूम मचाते नजर आते हैं. आईपीएल के इस सीजन में गेल किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे थे ऐसे में वो बहुत बार पंजाबी रंग में रंगे दिखाए दिए. एक बार फिर गेल का पंजाबी अंदाज दिखा सीएट अवॉर्ड शो में. मुंबई में हुए इस अवॉर्ड फंक्शन में गेल ने दर्शकों को बहुत मजेदार पेशकश दिखाई.

गेल ने स्टेज पर डांस कर सभी को अपना मुरीद बना लिया. क्रिस गेल ने बॉलीवुड सॉन्ग जुम्मा-चुम्मा दे दे गाने पर जमकर डांस किया. सोशल मीडिया पर गेल का ये वीडियो वायरल हो रहा है. खास बात ये है कि क्रिस गेल इस कार्यक्रम में सरदार बनकर पहुंचे. उन्होंने सफेद पगड़ी पहनी हुई थी.

भारतीय कप्तान विराट कोहली को वर्ष 2017-18 के लिए वर्ष का सिएट अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर चुना गया और यह तीसरा अवसर है जबकि उन्होंने यह पुरस्कार हासिल किया. कोहली को इससे पहले वर्ष 2011-12 और 2013-14 में भी यह पुरस्कार मिला था.

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को वर्ष का अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज जबकि न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट को वर्ष का अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज चुना गया. अपने जमाने के मशहूर विकेटकीपर बल्लेबाज फारूख इंजीनियर को जीवनपर्यंत उपलब्धि पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi