S M L

शिखर, युवराज, पंत ने मिलकर बनाए 5 रन, 8 विकेट से हारी नॉर्थ जोन

वेस्ट जोन की तरफ से इरफान पठान ने 10 रन देकर 3 विकेट झटके

Updated On: Feb 13, 2017 03:34 PM IST

FP Staff

0
शिखर, युवराज, पंत ने मिलकर बनाए 5 रन, 8 विकेट से हारी नॉर्थ जोन

मुंबई में चल रहे सैयद मुश्ताक टूर्नामेंट में वेस्ट जोन ने नॉर्थ जोन को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. वेस्ट जोन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरे नॉर्थ जोन के ओपनर्स शिखर धवन और गौतम गंभीर को शुरुआत में काफी परेशानी आई. पिछले मैच में अर्धशतक लगाने वाले शिखर धवन इस मैच में केवल 3 रन ही बना पाए.

भारत के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह भी पहली ही गेंद पर आउट हो गए. युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत भी केवल 1 ही रन बना पाए. वो तो भला हो गौतम गंभीर का जिन्होंने ना केवल 60 रन बनाए बल्कि अपनी टीम का स्कोर 100 के पार भी पहुंचाया. वेस्ट जोन की तरफ से इरफान पठान ने 10 रन देकर 3 विकेट झटके.

छोटे स्कोर का पीछा करने उतरी वेस्ट जोन को श्रेयस अय्यर और पार्थिव पटेल ने शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों बल्लेबाजों ने 9 ओवर में 80 रन जोड़कर नॉर्थ जोन को वापसी का कोई मौका नहीं दिया.

पार्थिव ने 56 और श्रेयस ने 30 रन की पारी खेली. इन दोनों की पारी की बदौलत वेस्ट जोन ने केवल 12.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.

सैयद मुश्ताक टूर्नामेंट टी 20 टूर्नामेंट मुंबई में खेला जा रहा है. 20 फरवरी को होने वाली आईपीएल की नीलामी के लिए सभी फ्रेंचाइजी टीमों की नजरें इस टूर्नामेंट पर जमी हुई होंगी. इस टूर्नामेंट में अच्छा खेलने वाले खिलाड़ियों  को आईपीएल की नीलामी में फायदा हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi