S M L

इंग्लैंड सीरीज के बाद झारखंड के लिए खेलेंगे धोनी!

धोनी 5 फरवरी को होने वाले मैच में झारखंड की तरफ से खेल सकते हैं.

Updated On: Jan 30, 2017 11:44 AM IST

FP Staff

0
इंग्लैंड सीरीज के बाद झारखंड के लिए खेलेंगे धोनी!

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैचों की सीरीज के बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपनी घरेलू टीम झारखंड के लिए खेल सकते हैं. सूत्रों के अनुसार धोनी 5 फरवरी को होने वाले मैच में झारखंड की तरफ से खेल सकते हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम का आखिरी मैच 1 फरवरी को बेंगलुरु में होगा. सीरीज के बाद हो सकता है कि धोनी अपनी घरेलू टीम के साथ जुड़ जाएं. ये खबर झारखंड की असम के खिलाफ पहले मैच में हार के बाद आई है.

झारखंड को बंगाल के खिलाफ 5 फरवरी को महत्वपूर्ण मैच खेलना है. धोनी के खेलने के बारे में आखिरी फैसला 1 फरवरी को इंग्लैंड के खिलाफ मैच के बाद होगा.

धोनी को कभी भी समय मिलता है तो वह अपनी टीम के साथ एक मेंटर के तौर पर जुड़ जाते हैं. रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में भी वह अपनी टीम के साथ थे. झारखंड को अगला मैच 31 जनवरी को ओडिशा के खिलाफ खेलना है.

दुनिया के सबसे महान कप्तानों में शुमार एमएस धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और हाल में ही वनडे और टी20 की कप्तानी छोड़ी है. भारतीय टीम को भी इस सीरीज के बाद लगातार टेस्ट मैच खेलने है इसलिए धोनी के पास बहुत समय होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi