S M L

कोहली की मेहमानवाजी करने के लिए तैयार और बेसब्र हैं उनके काउंटी कप्तान!

रॉरी बर्न्स उम्मीद कर रहे हैं कि वह कोहली को वहां कि फेसम डिश फिश और चिप्स खिलाने बीच पर ले जा सके

FP Staff Updated On: May 21, 2018 01:11 PM IST

0
कोहली की मेहमानवाजी करने के लिए तैयार और बेसब्र हैं उनके काउंटी कप्तान!

भारतीय कप्तान विराट कोहली आईपीएल के अपने एक और निराशाजनक सीजन के बाद अब इंग्लैंड रवाना होंगे. काउंटी क्रिकेट में अपने डेब्यू के लिए वह जून में इंग्लैंड जाएंगे. कोहली सर्रे टीम के लिए रॉयल लंडन वनडे कप में खेलेंगे. इसके अलावा वह तीन फर्स्ट क्लास मैच भी खेलेंगे. इस दौरान कोहली रॉरी बर्न्स की कप्तानी के अंदर खेलेंगे. कोहली नौ से 12 जून तक साउथम्पटन में रोज बाउल में हैम्पशायर के खिलाफ काउंटी का डेब्यू करेंगे.

कोहली अभी इंग्लैंड पहुंचे भी नहीं और उनकी मेहमान नवाजी की तैयारियां हो रही हैं. रॉरी बर्न्स इस बात को लेकर बेहद उत्साहित कि कोहली ऐसे वक्त में उनकी कप्तानी में खेलने वाले हैं जब वो अपने सर्वश्रेष्ठ स्थान पर है. फिलहाल कोहली किसी भी फॉर्मेट में अन्य खिलाड़ियों की कप्तानी में नहीं खेलते हैं. लंडन इवनिंग स्टैंडर्ड को दिए इंटरव्यू में रॉरी ने कहा कि वह कोहली से मिलने के लिए बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने यह भी बताया कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि वह कोहली को वो इंग्लैंड कि फेसम डिश फिश और चिप्स खिलाने बीच पर ले जा सके.

भारत के पिछले  इंग्लैंड दौरे पर कोहली अच्छा नहीं कर सके थे और इस बार वह इसकी भरपाई करना चाहते हैं. पिछले दौरे पर पांच टेस्ट की 10 पारियों में कोहली के बल्ले से महज 134 रन ही निकल सके थे. इसी वजह से उन्होंने काउंटी खेलने का फैसला किया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi