S M L

रणजी 2018-19: कप्तानी तो मिल गई लेकिन यो-यो टेस्ट पास नहीं कर पाए यूपी के नए कप्तान

टीम के नए कप्तान अक्षदीप नाथ यो-यो पास नहीं कर पाए हैं

Updated On: Oct 31, 2018 12:25 PM IST

FP Staff

0
रणजी 2018-19: कप्तानी तो मिल गई लेकिन यो-यो टेस्ट पास नहीं कर पाए यूपी के नए कप्तान
Loading...

यूपी की टीम 2018-19 रणजी सत्र के लिए सुरेश रैनी की जगह अक्षदीप नाथ को को अपना कप्तान घोषित. हालांकि अब लगता है कि मैनेजमेंट के इस फैसले पर सवाल उठाए जा रहे हैं. टीम के नए कप्तान अक्षदीप नाथ यो-यो पास नहीं कर पाए हैं. यह टेस्ट 21 अक्टूबर को नेशनल क्रिकेच एकेडमी में कराया गया था.

दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक कप्तान अक्षदीप के अलावा गेंदबाज अंकित राजपूत भी टेस्ट में फेल रहे हैं. भारतीय टीम में यो-यो के लेकर बहुत सख्त नियम है हालांकि रणजी में इस नियम पर उतनी सख्ती से अमल नहीं किया जाता है. हालांकि टीम में जगह बनाने में नाकाम रहने वाले अर्जुन जुयाल ने इस यो-यो टेस्ट में सबसे ज्यादा 17.3 अंक हासिल किए. अक्षदीप ने 13 प्रथम श्रेणी मैचों में 38.76 के औसत से रन बनाए हैं. वो किंग्स इलेवन पंजाब, गुजरात लायंस की ओर से आईपीएल में भी खेल चुके हैं.

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना को उत्तर प्रदेश रणजी टीम के कप्तान पद से हटा दिया गया था, उनकी जगह लखनऊ के अक्षदीप नाथ को ये जिम्मेदारी दी गई थी. रणजी टीम की कप्तानी से हटने के बाद भी रैना विजय हजारे और बाकी सीमित ओवर टूर्नामेंट में उत्तर प्रदेश की वनडे टीम की कप्तानी कर रहें हैं. रणजी के इस सत्र के लिए यूपी को ग्रुप सी में रखा गया है. टीम का पहला मुकाबला 1 नवंबर को गोवा से होगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi