S M L

नेदरलैंड्स में मोदी से मिले रैना, कहा- पीएम के पास है गोल्डन विजन

रैना इस समय अपने परिवार के साथ नेदरलैंड्स में हैं

FP Staff Updated On: Jun 28, 2017 10:00 AM IST

0
नेदरलैंड्स में मोदी से मिले रैना, कहा- पीएम के पास है गोल्डन विजन

भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेदरलैंड्स दौरे पर उनसे मुलाकात की. सुरेश रैना ने ट्वीट कर लिखा कि जिस इंसान के पास गोल्डन विज़न है उन नरेंद्र मोदी से नेदरलैंड्स में मिलकर काफी अच्छा लगा. रैना के साथ उनकी पत्नी प्रियंका भी थी. आपको बता दें कि पीएम मोदी पुर्तगाल, अमेरिका दौरे के बाद नेदरलैंड्स पहुंचे थे.

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों क्रिकेट से दूर अपनी बेटी ग्रेसिया और पत्नी प्रियंका के साथ पेरिस में अपना समय बिताते हुए दिखे थे. बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. चैंपियंस ट्रॉफी के लिए अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे रैना ने फ्रांस में परिवार के साथ एन्जॉय करते हुए अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

सुरेश रैना अपनी बेटी ग्रेसिया और वाइफ प्रियंका के साथ ब्रेकफास्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. रैना के बाएं हाथ पर बना बेटी ग्रेसिया के नाम का टैटू भी नजर आ रहा है. रैना ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "बोनजौर #पेरिस # ब्रेकफास्ट # ग्रेसिया.'' रैना की इस फैमिली फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi