S M L

धोनी नहीं, इस क्रिकेटर के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं सुरेश रैना

रैना ने कहा कि राहुल द्रविड़ ने करियर में बहुत से मौकों पर अच्छा करने के लिए प्रेरित किया है

Updated On: Feb 21, 2018 01:08 PM IST

FP Staff

0
धोनी नहीं, इस क्रिकेटर के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं सुरेश रैना

एक लंबे समय बाद क्रिकेटर सुरेश रैना की भारतीय टीम में वापसी हो गई है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में सुरेश रैना टीम का हिस्सा हैं. रैना और महेंद्र सिंह धोनी की दोस्ती से सभी वाकिफ हैं लेकिन एक और ऐसा क्रिकेटर जिसे रैना अपनी जिंदगी में बेहद अहम मानते हैं, इतना कि वह उनके लिए अपनी जान भी दे सकते हैं.

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में रैना ने बताया कि राहुल द्रविड़ ने करियर में बहुत से मौकों पर अच्छा करने के लिए प्रेरित किया है. उनके लिए वह अपनी जान भी दे सकते हैं.

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में रैना ने एक वाकए को याद करते हुए रैनाने बताया, ‘मुझे याद है कि एक समय मैं रन नहीं बना रहा था. तब इरफान पठान के साथ बैठा था, वो खाना खा रहा था. मैंने पठान से कहा कि पता नहीं कल का मैच खेलेंगे या नहीं. मेरी बात सुन राहुल भाई ने हमें कहा कि फील्डिंग में अपना जलवा दिखाएं. मेरे खयाल से मैंने उस दिन बेहतरीन प्रदर्शन किया और दो या तीन रनआउट किए. अगर राहुल भाई का ऐसे ही साथ बना रहा तो हम तो ऐसे हैं कि उनके लिए अपनी जान भी दे देंगे.’

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में रैना ने 15 रन बनाए. इसके बाद उन्होंने फील्डिंग करते समय तीन बेहतरीन कैच पकड़े. रैना आगे बड़ी पारी खेलने की तैयारी में है ताकी वह टीम में जगह पक्की कर सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi