In association with
S M L

एक बार फिर फिटनेस टेस्ट में फेल हुए रैना और मिश्रा!

दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया-ए के चयन के लिए हुए फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए

FP Staff Updated On: Oct 02, 2017 07:44 PM IST

0
एक बार फिर फिटनेस टेस्ट में फेल हुए रैना और मिश्रा!

टीम इंडिया से बाहर चल रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना और लेग स्पिनर अमित मिश्रा की वापसी एक बार फिर मुश्किल नजर आ रही है. दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया-ए के चयन के लिए हुए फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए.

राष्ट्रीय टीम में चयन के लिए दोनों खिलाड़ियों को एक बार फिर से फिटनेस टेस्ट देना पड़ सकता है, जहां दोनों की किस्मत एक बार फिर दांव पर होगी. वहीं तमिलनाडु के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं. उनकी फिटनेस को लेकर भी टेस्ट में कुछ संदिग्ध स्थिति बनी हुई है.

मिश्रा और सुरेश रैना दोनों ही टीम इंडिया से अपने फॉर्म और फिटनेस की वजह से बाहर हैं. टीम का फिटनेस को लेकर पिछले कुछ सालों से स्तर उठा है. अब इस बात पर भी ध्यान दिया जाता है कि बेंच स्ट्रेंथ में भी उन भारतीय खिलाड़ियों को शामिल किया जाए जिनकी फिटनेस उच्च स्तर की हो.

खबर के मुताबिक चयनकर्ता तैयार थे कि न्यूज़ीलैंड-ए के खिलाफ होने वाले मुकाबलों के लिए सुरेश रैना और अमित मिश्रा को इंडिया-ए में शामिल किया जाए. हालांकि, दोनों फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए जबकि राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) के कोचिंग स्टाफ की निगरानी में दोनों ने फिटनेस पर जोर दिया था. श्रीलंका दौरे से पहले भी सुरेश रैना और युवराज सिंह दोनों फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे जिसके कारण चयनकर्ताओं ने युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi