S M L

आखिरकार अनुराग ठाकुर को मिल ही गई 'सुप्रीम माफी'

सुप्रीम कोर्ट ने झूठी गवाही के मामले को किया बंद

Updated On: Jul 14, 2017 04:03 PM IST

FP Staff

0
आखिरकार अनुराग ठाकुर को मिल ही गई 'सुप्रीम माफी'

शुक्रवार को बीसीसीआई  के पूर्व अध्यक्ष और सांसद अनुराग ठाकुर के लिए बड़ी राहत की खबर आई जब सुप्रीम कोर्ट ने उनके माफीनामे को स्वीकार कर लिया. इसके साथ ही उनके सर पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार भी हट गई है. अनुराग ठाकुर ने अदालत में हलफनामा दाखिल करके बिना शर्त माफी मांगी थी .अपने माफीनामे में उन्होंने लिखा था कि कुछ गलतफहमी और गलत सूचनाओं की वजह से यह हुआ. कोर्ट से सम्मान को चुनौती देने का उनका कोई इरादा नहीं था. इसके लिए वह बेहिचक, बिना शर्त और स्पष्ट रूप से माफी मांगते हैं.

दरअसल पिछले साल 15 दिसंबर को अदालत ने कहा था कि अनुराग ठाकुर के खिलाफ प्रथम दृष्टया अदालत की अवमानना और परजरी का मामला बनता है. और अगर उनके खिलाफ यह साबित हो जाता है कि उन्होंने बोर्ड में सुधारों की कोशिशों में अड़ंगा टालने की कोशिश की है तो उन्हें जेल भी भेजा जा सकता है इसके बाद ही अदालत ने उन्हें बोर्ड के अध्यक्ष के पद से हटा दिया था.

हालांकि  अदालत ने उनके बिना शर्त माफी मांगने पर उन्हें बरी करने की भी बात कही थी. अनुराग ठाकुर ने इससे पहले जो माफीनामा दाखिल किया था उसे अदालत ने अस्वीकार कर दिया था. जिसके बाद  उन्होंने बीते दिनों एक बार फिर से बिना शर्त माफी मांगने का हलफनामा कोर्ट में जमा कराया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi